जुआ खेलने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, घर से निकलने से पहले पत्नी से कहा..2024 में मर जाऊंगा, एक साधु ने की है भविष्यवाणी

जुआ खेलने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, घर से निकलने से पहले पत्नी से कहा..2024 में मर जाऊंगा, एक साधु ने की है भविष्यवाणी

BEGUSARAI: बेगूसराय में जुआ खेलने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। वही पूरे गांव में दहशत का माहौल है। घर से निकलने से पहले उसने अपनी पत्नी को यह बात बतायी थी कि वह थोड़े दिन का मेहमान है। 2024 में वह मर जाएगा क्योंकि एक साधु ने यह भविष्यवाणी की है। 


युवक दिल्ली में टैक्सी चलाया था और कैंसर से पीड़ित था। दो महीने से वो बीमार चल रहा था। साधु की भविष्यवाणी वाली बात पत्नी को बता वह घर से निकला था यह कहकर कि थोड़ी देर में आते हैं लेकिन वो तो नहीं आया उसकी लाश घर आ गयी। जिसे देखकर पत्नी काफी सदमें में है। पत्नी और परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से गांव में भी मातम का माहौल है। 


घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के डीह के बंसबाड़ी वार्ड 2 का है। मृतक की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले सिकंदर सिंह के 28 वर्षीय पुत्र राकेश उर्फ तूफानी सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि राकेश उर्फ तूफानी सिंह तीन-चार दोस्तों के साथ बसवारी में जुआ खेल रहा था। जुआ खेलने के दौरान ही दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। 


इसी विवाद के बाद दोस्तों ने राकेश उर्फ तूफानी सिंह को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद बीरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू की। 


पुलिस का कहना है कि दोस्तों के साथ राकेश उर्फ तूफानी जुआ खेल रहा था। जुआ खेलने के दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद के बाद राकेश उर्फ तूफानी को गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटनास्थल से ताश और कोल्ड ड्रिंक का बोतल पुलिस ने  बरामद किया गया है। फिलहाल घटना के सभी बिन्दुओं की जांच में पुलिस जुट गयी है। वही इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।