जेपी सेतु पर तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, दोस्तों संग जा रही छात्रा की मौत

जेपी सेतु पर तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, दोस्तों संग जा रही छात्रा की मौत

PATNA :दो दोस्तों के साथ स्कूटी से जा रही छात्रा की कार के धक्के से गिरने के कारण मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा अपने दोस्तों के साथ जेपी सेतु के रास्ते कहीं जा रही थी, इसी दौरान दर्दनाक सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई. 

छात्रा के साथ स्कूटी पर एक युवक और एक युवती सवार थे, हादसे में वो भी घायल हुए हैं. उनदोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.  हादसा शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे दीघा थाना इलाके के जेपी सेतु पर हुआ. 

 मृतका की पहचान ज्योति कुमारी के रूप में हुई है. ज्योति मूलरूप से वैशाली जिला स्थित महनार के पहाड़पुर की रहने वाली है और वह पटना के दानापुर में अपने परिजनों के साथ रहती थी. ज्योति प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. ज्योति के पिता उमाशंकर सिंह आर्मी में हैं और अभी दानापुर में पोस्टेड हैं.

घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि  एक अज्ञात कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी थी, इसके बाद ट्रिपल सवारी होने के कारण स्कूटी चला रही ज्योति का संतुलन बिगड़ गया और तीनों जमीन पर गिर गये..इससे ज्योति की मौत हो गई.  हादसे के बाद ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया. 

ज्योति के परिजनों ने बताया कि वह घर से  बोरिंग रोड स्थित कोचिंग जाने के लिए निकली थी पर जेपी सेतु पर ज्योति कैसे पहुंची, इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है.