जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद BJP भड़की, संजय जायसवाल बोले.. ममता सरकार गुंडागर्दी पर उतर गई

जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद BJP भड़की, संजय जायसवाल बोले.. ममता सरकार गुंडागर्दी पर उतर गई

PATNA : पश्चिम बंगाल दौरे पर गए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले के ऊपर हुए हमले के बाद बिहार बीजेपी के नेता भी भड़के हुए हैं. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला है. डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अराजकता चरम पर है. बीजेपी अध्यक्ष के काफिले के ऊपर हुआ हमला इस बात की पुष्टि है कि पश्चिम बंगाल में अराजकता और गुंडागर्दी चरम पर है. ममता बनर्जी के शासन में प्रदेश पूरी तरह कानून के राज्य से विहीन हो चुका है.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हमलावरों की जल्द पहचान कर उन पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजवर्गीय की गाड़ी के क्षतिग्रस्त होने और उन्हें आई चोट पर संजय जायसवाल ने चिंता जताई है. संजय जायसवाल ने कहा कि हम ममता सरकार से यह पूछना चाहते हैं कि आखिर पश्चिम बंगाल को किस हाल में वह पहुंचाना चाहती हैं. बंगाल की वर्तमान दशा हमें 15 साल पहले के बिहार की याद दिलाती है और हम उससे सिहर उठते हैं.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि यह हमला बंगाल की ममता सरकार की ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महामंत्री के ऊपर फेंकी गई हर एक पत्थर लोकतांत्रिक तरीके से वोट में बदल कर जवाब देगा. हम बंगाल की जनता से अपील करते हैं कि वह अराजकतावादी सरकार को उखाड़ फेंके. 


वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी मामले पर प्रतिक्रिया दी है. मंगल पांडेय ने पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा हमले के प्रयास की कड़े शब्दों में निंदा की है. मंगल पांडेय ने कहा कि विपक्षी दलों की सियासी जमीन खिसक चुकी है, इसलिए वो बौखलाए हुए हैं. जिस तरीके से टीएमसी के गुंडों ने जेपी नड्डा और भाजपा नेताओं पर हमले की कोशिश की है, वह लोकतंत्र के लिए काल धब्बा है, निंदनीय है.