बहन के साथ मिलकर साली ने जीजा की हत्या, शव को टुकड़ों में काटकर फेंका

बहन के साथ मिलकर साली ने जीजा की हत्या, शव को टुकड़ों में काटकर फेंका

DESK: जोधपुर में कृषि विभाग के एएओ चरणसिंह की बेरहमी से हत्या मामले में एक और खुलासा हुआ है. उस हत्याकांड में चरण सिंह की साली भी शामिल थी. साली प्रियंका ने मृतक की पत्नी के साथ अपने जीजा की पहले हत्या कर दी थी. उसके बाद शव को कटर से काटकर टुकड़ों में कर दिया. अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. पुलिस ने तीनों शातिर बहनों को 19 अगस्त तक रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. जिसके बाद कई खुलासे हो रहे है. जिसमें से यह भी एक बड़ा खुलासा हुआ है. 

प्रियंका अपनी पति को भी मारने की थी कोशिश

खतरनाक प्रियंका ने अपने पति की भी हत्या चाकू से मारकर करने की कोशिश की थी लेकिन वह किसी तरह से बच गया. डर से उसने प्रियंका से तलाक ले लिया. अपने पति को मारने के लिए प्रियंका ने खरनाक प्लानिंग की थी. लेकिन वह किस्मत अच्छा था कि वह जिंदा बच गया. 


प्रियंका की समलैंगिक बहन ने रची थी साजिश

शादी के बाद भी महिला का दूसरी महिला के साथ समलैंगिक संबंध था. जिसके कारण वह मायके में रहती थी. वह पति के साथ-साथ पुरूषों से नफरत करने लगी. जब पति पत्नी को मायके से ससुराल लाने गया तो पत्नी ने बहनों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. फिर शव को कटर से काटकर कई टुकड़ों में कर फेंक दिया. चरण सिंह की हत्या 13 अगस्त को तीनों बहनों ने की थी. 


शव को कई टुकड़ों में किया था

 घटना को अंजाम देने वाली महिला की शादी सात साल पहले चरण सिंह के साथ हुई थी. लेकिन वह शादी के बाद से मायके में रहती थी. पत्नी का कई सहेलियों के साथ समलैंगिक संबंध था. जिसके कारण वह मायके में ही रहती थी. वह ससुराल जाना नहीं चाहती थी. जब पति लाने गया तो उससे पत्नी ने खाने में जहर दे दिया. फिर तीन बहनों के साथ मिलकर बाथरूम में ले गई और हाथ-पैर और धड़ को इलेक्ट्रिक कटर से काटकर कई टुकड़ों में कर दिया. इसके बाद उसने अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. चरण सिंह के परिजनों ने पत्नी पर केस दर्ज कराया. जिसके बाद आरोपी पत्नी सीमा साली प्रियंका के साथ-साथ उसकी तीनों बहनों और एक पुरूष सहयोगी को गिरफ्तार किया.