जीतन राम मांझी बोले... नीतीश कैबिनेट में नहीं बनूंगा मंत्री

जीतन राम मांझी बोले... नीतीश कैबिनेट में नहीं बनूंगा मंत्री

PATNA: इमामगंज से बिहार विधानसभा का चुनाव जीतने के बाद जीतन राम मांझी पटना पहुंचे. मांझी ने कहा कि वह नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री नहीं बनेंगे. क्योंकि सीएम के पद पर वह रह चुके हैं. 

मांझी ने कहा कि इसका फैसला नीतीश कुमार को करना है. वह जैसा कहेंगे वह आगे करेंगे. लेकिन बताया जा रहा है कि मांझी अपने बेटे को मंत्री बनाने के लिए इस तरह का बयान दे रहे हैं. 

चिराग के कारण हुआ नुकसान

मांझी ने कहा कि चुनाव में कोई लड़ाई नहीं था. कुछ लोग गलतफहमी में थे. चिराग पासवान के कारण 20-25 सीटों पर नुकसान हुआ है. अगर वह पैंतरा नहीं दिखाते तो एनडीए को बढ़त होती है. वह खुद को पीएम मोदी को हनुमान बता रहे थे. जब भी वह एनडीए से अलग हो गए थे. वह नीतीश कुमार के कार्यशैली पर सवाल उठाकर कुछ सीट पाना चाह रहे थे, लेकिन बिहार की जनता यह जान गई थी और उनको करारा जवाब दिया है. 

नीतीश रहेंगे सीएम

जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार के सीएम फिर से बनने पर कोई शक का सवाल ही नहीं है. पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा पहले ही कह चुके हैं कि नीतीश कुमार की बिहार के सीएम बनेंगे. बता दें कि मांझी की पार्टी 4 सीटों पर चुनाव जीत गई है. वह एनडीए के साथ सात सीटों पर चुनाव लड़े थे.