जीतन राम मांझी के गरीब संपर्क यात्रा में डांसरों ने लगाए अश्लील ठुमके : भीड़ जुटाने के लिए बुलाई महिला डांसर, वीडियो वायरल

जीतन राम मांझी के गरीब संपर्क यात्रा में डांसरों ने लगाए अश्लील ठुमके : भीड़ जुटाने के लिए बुलाई महिला डांसर, वीडियो वायरल

GAYA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा के बाद अब बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी गरीब संपर्क यात्रा पर निकले हैं। अपनी इस यात्रा के दौरान जीतन राम मांझी अलग- अलग जगहों पर जा कर लोगों से मिल रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं। इसके साथ ही मांझी यह भी विश्वास दिला रहे कि वे उनकी समस्या को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री कुमार से बात करेंगे। वहीं, मांझी के इस यात्रा में आए दिन कोई न कोई नया मामला निकल कर सामने आ रहा है। इस बीच अब एक ताजा मामला गया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां मांझी के गरीब जोड़ों यात्रा में अश्लील डांस करवाया गया है। 


दरअसल, जीतन राम मांझी पिछले कुछ दिनों से राज्य के अलग - अलग जिलों में जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उसनी बातों को सुनकर उसका समाधान कर रहे हैं। इस कड़ी में कल उनकी यात्रा बोधगया के खिरियावां में रखी गई थी। मांझी के इस यात्रा की शुरूआत गुरारू में पैदल मार्च से हुई। इसको लेकर बोधगया में कई जगहों पर पैदल यात्रा किया गया साथ ही कई जगहों पर नुक्कड़ सभा और जनसभा का आयोजन भी किया गया था। मांझी बोधगया के खिरियावां के मंच से संबोधन करने के बाद चले गए।


वहीं, पूर्व सीएम के जाने के बाद बोधगया के खिरियावां में हो रही थी मांझी के जाने के बाद ही मंच पर दो महिला डांसरों को बुला कर उनसे अश्लील डांस करवाया गया। इस पुरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, इस वायरल वीडियो की पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है। कुछ लोगों द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि, मांझी के पार्टी के लोगों ने ही भीड़ को इक्कठा करने के लिए महिला डांसरों को बुला कर फुहड़ गाने पर डांस करवाया था। 


आपको बताते चलें कि, जीतन राम मांझी 26 फरवरी 2023 को गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में गरीब जगाओ रैली करने वाले है। इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार सरकार में मंत्री संतोष मांझी ने भोजपुरी के सुपरस्टार गुंजन सिंह को आमंत्रित किया है। मांझी ने दावा किया है कि गया के गांधी मैदान में आयोजित रैली में एक लाख लोगों की भीड़ जुटेगी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री इन दिनों गरीब संपर्क यात्रा पर हैं। मांझी के गरीब संपर्क यात्रा की शुरूआत नवादा से हुई थी जो गया जिले के अलग-अलग जगहों से गुजर रही है।