जिस दिन ललन सिंह ने मुंगेर में मटन का भोज दिया उस दिन शहर से हजारों कुत्ते गायब हो गये: ये क्या कह रहे हैं विजय सिन्हा?

जिस दिन ललन सिंह ने मुंगेर में मटन का भोज दिया उस दिन शहर से हजारों कुत्ते गायब हो गये: ये क्या कह रहे हैं विजय सिन्हा?

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह अपने संसदीय क्षेत्र मुंगेर के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में अपने समर्थकों के लिए मटन पार्टी कर रहे हैं. तीन दिन पहले उन्होंने मुंगेर में मटन-चावल का बडा भोज दिया था, जिसमें हजारों लोग जुटे थे. लेकिन ललन सिंह की मटन पार्टी पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अजीबो-गरीब बयान दे दिया है. विजय सिन्हा ने कहा है कि जिस दिन ललन सिंह ने मुंगेर में मटन पार्टी दिया उसी दिन शहर से हजारों कुत्ते गायब हो गये।


बीजेपी नेता और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा-ललन सिंह के मटन पार्टी का मामला बहुत गंभीर है. मुंगेर से हम भी चुनाव लडे हैं और वहां के लोग हमसे जुड़े हुए हैं. कई लोगों ने हमें बताया कि शहर से कुत्ते भी गायब हो गये हैं. हजारों को मीट-भात नहीं किन किन जानवरों का मांस खिलाया गया, ये जांच का विषय है. इसके कारण क्या-क्या बीमारी फैलेगी. सरकार को जांच करानी चाहिये कि किस जानवर का मीट परोसा गया था।


विजय सिन्हा ने कहा कि मुंगेर शहर के अंदर हजारों लोगों को मीट भात खिलाया गया. लाठी चार्ज भी हुआ ये सबने देखा. लोगों को भोजन नहीं मिल रहा था. अब लोग कह रहे हैं कि शहर के कुत्ते भी गायब हो गये. अब क्या सच्चाई है, किसका-किसका मीट बना. सरकार इसको गंभीरता से ले औऱ जांच कराये. वैसे मीट खिलाने से अगर वोट मिल जाता तो बहुत सारे लोग हैं मीट खिलाने वाले. एक तो ऐसे भी थे जो जानवरों का क्या आदमी का भी मीट खाते थे. लेकिन उसका हश्र क्या हुआ 


ठेकेदारों से हुई वसूली

विजय सिन्हा ने कहा कि ललन सिंह की पार्टी के नाम पर ठेकेदारों से पैसे की जमकर वसूली हुई है. उन्होंने कहा कि पार्टी में ठेकेदारों का पैसा लगा था. पूरे बिहार के ठेकेदारों से पैसा वसूला गया, भोज करने के लिए. इसकी जांच करायी जानी चाहिये. जांच बिहार सरकार नहीं कर सकती. इसकी जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज से करायी जानी चाहिये. 


शराब परोसने की जांच हो

बता दें कि इससे पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि ललन सिंह की पार्टी में शराब परोसा गया. इसके जवाब में आज जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने उन पर केस करने की धमकी दी है. विजय सिन्हा ने कहा कि ललन सिंह की पार्टी में शराब परोसा गया या नहीं परोसा गया ये तो जांच का विषय है. अभी लगता क्या है, सात दिन भी नहीं बीते हैं. सब की जांच करा लें, पता चल जायेगा कि लोग शराब पीये हैं या नहीं. अगर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बोला है तो उस विषय की जांच करनी चाहिये न. जांच करके प्रमाणिकता के साथ विषय को उठाना चाहिये. अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं कि हम केस करेंगे. 


विजय सिन्हा ने कहा कि जेडीयू के नेता शराब पिलाते हैं ऐसा मामला पहले भी सामने आया है. समस्तीपुर के एक बड़े जेडीयू नेता के भाई शराब सप्लाई करते पकड़ाये हैं. उनके पास से शराब बरामद हुई है. शराब बनाने वाले राजद के उम्मीदवार थे तो शराब पीने वाले जेडीयू के उम्मीदवार थे कुढ़नी में. उनकी सांठ गांठ तो दिखाई पड़ती ही है.


बता दें कि तीन दिन पहले जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मुंगेर में मीट पार्टी की थी. इसमें महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था. मीट पार्टी में पुलिस द्वारा मीट खाने आये लोगों को पीटने का वीडियो भी सामने आया था. इसके बाद अब विजय सिन्हा ने नया सनसनीखेज आरोप लगा दिया है.