बेटे ने मां के प्रेमी की गोली मारकर की हत्या, मिलने से किया था मना

बेटे ने मां के प्रेमी की गोली मारकर की हत्या, मिलने से किया था मना

DESK: बेटे ने अपनी मां के प्रेमी को मिलने से मना किया था. जब नहीं मना तो बेटे ने अपनी मां की प्रेमी को गोलियों से छलनी कर दिया. दोस्त के साथ उसने 14 गोली मारी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद यह खुलासा हुआ है. यह मामला रोहतक में जींद की है.

महिला का बेटा और दोस्त गिरफ्तार

घटना की छानबीन कर रही पुलिस ने खुलासा किया है कि महिला के प्रेमी जयभगवान की उसके बेटे ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की थी. वह नहीं चाहता था कि जय भगवान उसकी मां से कोई रिश्ता रखे. आरोपी देवेंद्र और उसके दोस्त को पुलिस ने बहराणा गांव से गिफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद दोनों ने हत्या का जुर्म कबूल किया है. 

चल रहा प्रेम प्रसंग

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जय भगवान महिला के घर दूध लेकर रोज जाता था. जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. यह कई सालों तक चलता रहा. इसकी जब जानकारी बेटे को हुई तो मां और प्रेमी को दोनों को समझाया, लेकिन दोनों समझने को तैयार नहीं थे. जिसके बाद बेटे देवेंद्र ने खरैंटी गांव के रहने वाले जय भगवान को 27 अगस्त को सुनसान इलाके में घेरकर अपने दोस्त के साथ 14 गोली मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जय भगवान के भाई ने अज्ञात पर केस दर्ज कराया था.