जीजा के प्यार में दीवानी हुई साली, अपने पति को ही मार डाला

जीजा के प्यार में दीवानी हुई साली, अपने पति को ही मार डाला

PURNIA : जीजा के इश्क में पागल हुई साली ने अपने पति को ही जान से मार डाला। खबर पूर्णिया जिले से है जहां मुफस्सिल थाना इलाके की एक कालीगंज में एक युवक मो बाबुल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और साढू मो चांद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जो खुलासा किया है उसके मुताबिक मृतक की पत्नी और उसके जीजा के बीच प्रेम प्रसंग था और इसी वजह से बाबुल की हत्या कर दी गई। 


बाबुल साइकिल की दुकान चलाता था और बुधवार कि सुबह बाबुल का शव धमदाहा थाना इलाके से बरामद कर लिया गया था। इस पूरे कांड का खुलासा करते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष आदित्य कुमार झा ने बताया कि बाबुल की पत्नी अपने जीजा मोहम्मद चांद से प्यार करती थी। मोहम्मद चांद नवगछिया के तुलसीपुर का रहने वाला है। दोनों ने अपने प्रेम प्रसंग के कारण ही प्लानिंग कर बाबुल की हत्या करवाई। घटना में शामिल मोहम्मद चांद को पुलिस ने नवगछिया स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। 


बाबुल को अगवा करने और फिर उसकी हत्या करने तक जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मोहम्मद चांद गाड़ी चलाने का काम करता था। उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर बाबुल को गाड़ी पर बिठाया और धमदाहा की तरफ लेकर गया। धमदाहा में ही उसने गला दबाकर बाबुल की हत्या कर दी और शव को सड़क के किनारे फेंक कर घर चला गया था। घटना के बाद वह लगातार अपनी साली के संपर्क में था। पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो पूरी कहानी सामने आ गई। अब जीजा-साली दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं।