झाड़-फूंक के नाम पर महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने मौलवी को किया गिरफ्तार

झाड़-फूंक के नाम पर महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने मौलवी को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR: बिहार में अंधविश्वास का खेल अब भी जारी है। झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक मौलवी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसके खिलाफ थाने में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। 

  

भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में झाड़-फूंक के नाम पर एक मौलवी ने एक महिला के साथ गंदा काम किया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी तबीयत खराब थी। गांव की महिलाओं ने बताया कि लक्ष्मीपुर भोरेंग हॉल्ट के पास एक मौलवी रहता है जो लोगों की बीमारी ठीक करता है। 


महिलाओं की बातों पर विश्वास कर वह 26 जून को दिन के दो बजे झाड़-फूंक करवाने मौलवी के पास गई। इस दौरान मौलवी ने एक मिठाई खाने को दिया। मन ही मन कुछ पढ़ा और पानी पिलाया। मौलवी ने कहा सब ठीक हो जाएगा अब अपनी आंखों को बंद कर लो। जब उसने अपनी आंखे बंद की तब मौलवी ने उसका हाथ पकड़ लिया जब महिला ने इसका विरोध किया तब उसने उसकी एक ना सुनी और जबरन महिला के साथ दुष्कर्म किया। 


 इसके बाद महिला घर चली गई और इस घटना की जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद पति कुछ ग्रामीणों के साथ मौलवी के पास गया गया। लोगों को देख मौलवी भागने लगा। इसकी सूचना पीरपैंती के थानाध्यक्ष संजय सत्यार्थी को दी गयी। 


जिसके बाद मौके पर पहुंची पीरपैंती पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज लिया गया है। महिला की मेडिकल जांच और बयान की प्रक्रिया शुरू की गयी है।