झारखंड: नक्सलियों ने उप मुखिया के भाई की हत्या कर शव बीच सड़क पर फेंका, बोले- इसे बहुत समझाया था

झारखंड: नक्सलियों ने उप मुखिया के भाई की हत्या कर शव बीच सड़क पर फेंका, बोले- इसे बहुत समझाया था

CHAIBASA: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए एक शख्स की हत्या कर दी और शव को बीच सड़क पर फेंक कर मौके से फरार हो गए। भागने से पहले नक्सलियों ने हत्या की जिम्मेवारी लेते हुए एक पर्चा भी शव के पास छोड़ गए। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है और वे दहशत में हैं।


मृतक की पहचान कदमडीहा पंचायत के उप मुखिया डोरसोना सुरीन के बड़े भाई 43 वर्षीय रांदो सुरीन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम करीब 8 बजे के आसपास भारी संख्या में आए नक्सलियों ने गितिलपी चौक पर मुख्य सड़क के बीच धारदार हथियार से उप मुखिया के बड़े भाई की गला रेत कर को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल पर पर्ची छोड़कर चले गए। पर्ची में पुलिस की मुखबिरी करने के लिए मौत का सजा देने की बात कही गई है। इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश के साथ डर का महौल पैदा हो गया है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। बता दें कि घटनास्थल गितिलपी चौक के इलाके में चारों तरफ सीआरपीएफ का कैंप है गांव में भी सीआरपीएफ कैंप है बावजूद इसके नक्सलियों का हौसला इतना बुलंद है कि उन्होंने बीच सड़क पर शख्स को मौत के घाट उतार दिया और चलते बने। ऐसा में सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।