झारखंड में दर्दनाक हादसा: तालाब में डूबने से तीन सगे भाई-बहन की मौत, खेल-खेल में गई जान

झारखंड में दर्दनाक हादसा: तालाब में डूबने से तीन सगे भाई-बहन की मौत, खेल-खेल में गई जान

GODDA: बड़ी खबर झारखंड के गोड्डा से आ रही है, जहां दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हो गई है। तीनों बच्चे आपस में भाई-बहन थे। घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के मंडरो गांव की है।


तीनों मृतकों में मंडरो गांव निवासी आमिर अंसारी की पांच वर्षीय बेटी और दो बेटे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को आमिर घर से मजदूरी करने के लिए निकला था। घर पर तीनों बच्चे और आमिर की पत्नी मौजूद थे। तीनों बच्चे घर के पीछे खेल रहे थे। इसी दौरान आमिर की छोटी बेटी घर के पीछे स्थित तालाब में जा गिरी। बहन को तालाब में गिरते देख दोनों भाइयों ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी लेकिन तीनों गहरे पानी में चले गए।


इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने जबतक तीनों बच्चों को पानी से बाहर निकाला उनकी मौत हो चुकी थी। तीन बच्चों की मौत पर परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एकसाथ तीन बच्चों की मौत से इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की छानबीन की हालांकि परिजनों ने पुलिस को शव सौंपने से इनकार कर दिया और तीनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है।