झारखंड: कृषि विभाग के चौकीदार की गोली मारकर हत्या, बिहार का रहने वाला था संतोष

झारखंड: कृषि विभाग के चौकीदार की गोली मारकर हत्या, बिहार का रहने वाला था संतोष

SAHIBGANJ: खबर झारखंड के साहिबगंज से आ रही है, जहां अपराधियों ने कृषि विभाग में तैनात एक चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी है। बदमाशों ने चौकीदार को चार गोलियां दागी हैं। चौकीदार बाजार से खरीदारी करने के बाद वापस घर लौट रहा था, तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मारकर उसकी जान ले ली। घटना जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के कृषि विभाग के पास की है।


मृतक चौकीदार की पहचान 45 वर्षीय संतोष मोदी के तौर पर हुई है, जो बिहार के सहरसा जिले का रहने वाला था। पिता की मृत्यु के बाद अनुकंपा के आधार पर उसकी नौकरी लगी थी। बताया जा रहा है कि संतोष अपने भाई अरविंद मोदी के साथ रहता था। बाजार से सब्जी खरीदने के बाद घर लौट रहे संतोष को अपराधियों ने गोली मार दी। गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। 


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चौकीदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिरवाबाड़ी थाना पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है और हत्या के कारणों को खंगाल रही है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है। उधर, इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।