जहानाबाद में किंग महेंद्र के भाई के काफिले पर हमला, 6 लोग घायल, कई गाड़ियों के शीशी टूटे

जहानाबाद में किंग महेंद्र के भाई के काफिले पर हमला, 6 लोग घायल, कई गाड़ियों के शीशी टूटे

JEHANABAD: बड़ी खबर जहानाबाद से सामने आ रही है, जहां पूर्व राज्यसभा सांसद दिवंगत किंग महेंद्र के उद्योगपति भाई उमेश शर्मा उर्फ भोला बाबू के काफिले पर हमला हुआ है। प्रतिष्ठित दवा कंपनी अरिस्टो फार्मा के एमडी भोला शर्मा के काफिले के ऊपर घोसी में अज्ञात लोगों के द्वारा रोड़ेबाजी एवं पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया है।


बताया जा रहा है कि जहानाबाद के रहने वाले पूर्व राज्यसभा सांसद किंग महेंद्र के भाई और अरिस्टो फार्मा कंपनी के एमडी भोला शर्मा को आज घोसी थाना क्षेत्र स्थित भारथु हाई स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने था। उसी कार्यक्रम में आने के दौरान काफिले में चल रही गाड़ियां पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


पथराव की इस घटना में तीन से चार गाड़ियों के शीशे टूट गए जबकि 6 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। हालांकि उद्योगपति भोला शर्मा पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं। किन लोगों ने पथवार की घटना को अंजाम दिया है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।