जहानाबाद में आशिक ने मारी महिला को गोली, कई दिनों से था दोनों का अफेयर

जहानाबाद में आशिक ने मारी महिला को गोली, कई दिनों से था दोनों का अफेयर

JEHANABAD : बिहार में बढ़ते इन दिनों अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहानाबाद से जहां एक आशिक ने महिला को गोली मार दी है. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में  भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात जहानाबाद के पाली थाना इलाके की है. जहां लोदीपुर इलाके की है. जहां देर शाम एक आशिक ने उसी महिला को गोली मार महिला के साथ वह  कई दिनों से अफेयर में था.  गोली लगने के कारण महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी ओर इस घटना  के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. 


वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग में ही महिला को गोली मारी गई है. महिला का किसी गैर मर्द के साथ अनैतिक संबंध था. अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी. इस दौरान उपजे विवाद के कारण उसके आशिक ने ही उसे गोली मार दी. हालांकि पुलिस अभी इस घटना की छानबीन में हुई है. उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा.