JDU विधायक के रवैये से BJP के मंत्री नाराज, बोले.. गोपाल मंडल पर जल्द एक्शन हो

JDU विधायक के रवैये से BJP के मंत्री नाराज, बोले.. गोपाल मंडल पर जल्द एक्शन हो

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तार किशोर प्रसाद को वसूलीबाज बताने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ जल्द एक्शन की मांग बीजेपी ने की है. बीजेपी के मंत्री गोपाल मंडल के बयान से खासे नाराज हैं. प्रदेश कार्यालय में आज जनता दरबार के दौरान मौजूद बीजेपी कोटे से मंत्री रामसूरत राय और नितिन नवीन ने गोपाल मंडल के बयान पर गहरी नाराजगी जताई. 


नवीन ने कहा कि गोपाल मंडल के बयान से लगातार एनडीए गठबंधन की फजीहत हो रही है. नितिन नवीन ने कहा कि गोपाल मंडल ना तो जेडीयू की राह पर है और ना ही बीजेपी के. अपना काम नहीं होने पर वह भड़ास निकाल रहे हैं. नितिन ने कहा कि जेडीयू की जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने नेताओं को अनुशासन में रखें. गोपाल मंडल पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए. 


उधर मंत्री रामसूरत राय ने भी गोपाल मंडल के बयान को फालतू बताया है. गोपाल मंडल के बयान के ऊपर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि अगर मैं कुछ भी बोलूंगा तो समस्या और बढ़ जाएगी. गोपाल मंडल मुख्यमंत्री को लेकर भी अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं. वह मुख्यमंत्री तक को नहीं छोड़ते तो भला डिप्टी सीएम को कैसे छोड़ सकते हैं. रामसूरत राय ने कहा कि जेडीयू-बीजेपी इन तमाम बातों को देख रही है और कार्रवाई जरूर होगी.