जेडीयू पर लोजपा का पलटवार, एलजेपी ने कहा- नीतीश के मंत्री रोज पत्थर खा रहे, जनता उन्हें दौड़ा रही है

जेडीयू पर लोजपा का पलटवार, एलजेपी ने कहा- नीतीश के मंत्री रोज पत्थर खा रहे, जनता उन्हें दौड़ा रही है

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सत्ताधारी दल जेडीयू और एनडीए में उनके सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के बीच बढ़ी हुई तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही है. चिराग पासवान पर जेडीयू एमएलसी गुलाम गौस की ओर से बच्चा कहे जाने और दूसरे के कंधों पर बैठने की बात कहने से बौखलाई लोजपा ने भी पलटवार किया है.




लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने जेडीयू एमएलसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि "नीतीश की पार्टी में बड़बोले नेताओं की लंबी फेहरिस्त है. उनमें से एक गुलाम गौस भी हैं. जदयू को लोजपा का फिक्र छोड़ देनी चाहिए. पहले अपने नेताओं की फिक्र करनी चाहिए जिनको रोज जनता ढेला और पत्थर मार रही है."


लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने आगे कहा कि "नीतीश सरकार के मंत्री जनता से भागते फिर रहे हैं. लोजपा किसी के कंधे पर नहीं चढ़ी है. बल्कि चिराग पासवान जनता के साथ कंधा से कंधा मिलकर चलते हैं. जेडीयू के मुंह से कंधे पर चढ़ने की बात बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है." आपको बता दें कि जेडीयू एमएलसी गुलाम गौस ने चिराग पासवान को लेकर आपत्तिजनक बयान मीडिया में दिया है.


लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी


जेडीयू एमएलसी गुलाम गौस ने फर्स्ट बिहार झारखंड के साथ खास बातचीत में कहा कि "इस देश में बहुत सारे राजनीतिक राजकुमार हैं, जो दूसरे के कंधे पर बैठकर अपनी ताकत दिखा रहे हैं. उन्हें लगता है कि उनकी लंबाई बहुत बढ़ गई है. जब नीचे वाला कंधा झाड़ देता है तो ऐसे लोगों का नाक, दांत और मुंह सब टूट जाता है. तो ऊपर बैठे आदमी को अपने कद और औकात के बारे में पता चल जाता है."


विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान के दांत टूटने के सवाल पर जेडीयू एमएलसी ने कहा कि "इस देश में जितने सारे राजनीतिक राजकुमार हैं. वंशवाद के पोषक हैं, उनका दांत टूटना तय है. नीतीश कुमार का चेहरा क्या है, ये बात बिहार या पूरे देश में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है. सीएम नीतीश ने सड़क, बिजली, पानी और लॉ एंड आर्डर के क्षेत्र में काफी काम किया है. उन्होंने अगड़ी और पिछड़ी जाती के साथ-साथ समाज के सभी वर्गों का काफी ख्याल रखा है."




गुलाम गौस ने फर्स्ट बिहार झारखंड को आगे बताया कि "जब बरसात का मौसम आता है तो बहुत सारे मेंढक टर्र-टर्र करने लगते हैं. नीतीश के काम में कहीं चूक नहीं है. उनके नेतृत्व में निरंतर विकास हुआ है. नीतीश कुमार ने बिहार का चेहरा बदलने के लिए काम किया है. नीतीश के ही चेहरे पर चुनाव लड़ना है. चिराग जैसे बच्चा-बुतरू पर मैं कोई बात नहीं करूंगा"