इंतजार खत्म.. JDU ऑफिस पहुंचे CM नीतीश

इंतजार खत्म.. JDU ऑफिस पहुंचे CM नीतीश

PATNA : चुनावी माहौल में जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं का इंतजार खत्म हो गया है. मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार अरसे बाद जेडीयू कार्यालय पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री यहां जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.  मुख्यमंत्री को जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करनी है, उनको पहले से ही सूचीबद्ध किया गया है.




कोरोना काल में ऐसे नेता या कार्यकर्ता जिन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात करने की इच्छा जताई थी या वक्त मांगा था उन्हें जदयू कार्यालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात का अवसर मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले कुछ घंटे तक जेडीयू कार्यालय में ही रहेंगे और वहां पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से 121 मीटिंग करेंगे. इस दौरान पार्टी के समर्पित नेता और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से अपनी बात कह पाएंगे.


मुख्यमंत्री ने चुनाव के पहले फीडबैक और संगठन पर बातचीत के लिए 121 मीटिंग का सिलसिला शुरू किया है. मुख्यमंत्री बुधवार को भी जदयू कार्यालय में उपस्थित रहेंगे. अब तक संगठन और चुनाव जैसे मुद्दों पर पार्टी के दूसरे नेताओं पर भरोसा करने वाले नीतीश कुमार इस बार खुद इन जिम्मेदारियों को उठा रहे हैं. मुख्यमंत्री नहीं चाहते हैं कि नेताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ उनके संबंधों में कोई दूसरा हो.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव की तैयारियों और संगठन की स्थिति जनता के मिजाज को लेकर सीधा फीडबैक लेना चाहते हैं. कोराना काल के दौरान बड़ी तादाद में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए वक्त मांगा था और अब उसी के मुताबिक मुख्यमंत्री जेडीयू कार्यालय में वन टू वन संवाद के लिए उपलब्ध होंगे.