55 दिनों तक मौज मस्ती के बाद तेजस्वी को हुआ ज्ञान, JDU ने किया ताबड़तोड़ पलटवार

55 दिनों तक मौज मस्ती के बाद तेजस्वी को हुआ ज्ञान, JDU ने किया ताबड़तोड़ पलटवार

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हमले के बाद अब जेडीयू ने पलटवार किया है. तेजस्वी यादव पर जेडीयू के प्रवक्ताओं ने एक साथ हमला बोला है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल और अरविंद निषाद ने नेता प्रतिपक्ष को निशाने पर लिया है.

निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव से पूछा है कि 55 दिनों तक के मौज मस्ती करने वाले नेता प्रतिपक्ष अब ट्विटर पर ज्ञान दे रहे हैं. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा है कि नीतीश कुमार ने शुरू में ही तेजस्वी यादव को निकलकर जमीनी स्तर पर समीक्षा करने का ऑफर दिया था. लेकिन तब तेजस्वी दिल्ली में चूहे की तरह दुबके रहे तेजस्वी की तरफ से यह कहे जाने पर कि वह नीतीश कुमार के आगे आगे चलने को तैयार हैं. जेडीयू भड़का हुआ है जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है कि संस्कार बाजार में नहीं मिलता है. तेजस्वी यादव को कम से कम इतना जरूर सोचना चाहिए कि वह मुख्यमंत्री के आगे आगे चलने की बात कर रहे हैं तस्वीर पहली बार विधायक बने हैं और उनकी यह कड़ी भी नीतीश कुमार के रहमो करम पर है.

 वहीं जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने भी नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला है अरविंद निषाद ने कहा है कि संकट काल में जनता को छोड़ मौज मस्ती करने वाले नेता प्रतिपक्ष पहले अपने सहयोगियों को जवाब दें महागठबंधन में आपके सहयोगी लगातार कोआर्डिनेशन कमेटी की मांग कर रहे हैं और आप अपने घर में बैठे किसी की बात तक नहीं सुन रहे.