जेडीयू MLC नीरज कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

जेडीयू MLC नीरज कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

PATNA: बिहार में बढ़ते कोरोना के बीच अब जेडीयू MLC नीरज कुमार कोरोना संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने फर्स्ट बिहार को जानकारी दी है कि वह फिलहाल ओमिक्रोन की चपेट में आ गए हैं। पिछले दिनों जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, उन्हें कोरोना जांच कराने को कहा है। दरअसल, बिहार में अब कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 


राज्य में 24 घंटे में 186 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद बिहार में 993 एक्टिव केस हो गए हैं। सबसे ज्यादा मामले पटना से सामने आ रहे हैं। पिछले कई दिनों से पटना में 100 से अधिक केस मिल रहे हैं। इसी कड़ी में जेडीयू MLC नीरज कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने खुद ये जानकारी फर्स्ट बिहार को दी है। फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं। 


गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने जो रिपोर्ट जारी किया है, उसके मुताबिक पटना में 90 मरीज मिले हैं, जो बिहारभर में सबसे ज्यादा है। वहीं भागलपुर में 15 तो गया में 11 नए केस पाए गए हैं। अररिया, बांका, ईस्ट चंपारण, लखीसराय, मुंगेर, नालंदा, सहरसा, समस्तीपुर और वेस्ट चंपारण में एक-एक मरीज मिले हैं। वहीं अरवल में चार, बेगूसराय में सात, दरभंगा में चार, जहानाबाद में दो, खगड़िया में सात, मधेपुरा में तीन, मुजफ्फरपुर में छह, पूर्णिया में चार, रोहतास में छह, सारण में आठ, सीतमाढ़ी में चार, सुपौल में दो, वैशाली में तीन नए मामले सामने आए हैं।