जेडीयू में चरम पर घमासान! कुशवाहा के करीबी ने JDU अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

जेडीयू में चरम पर घमासान! कुशवाहा के करीबी ने JDU अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

PATNA : शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती के आयोजन को लेकर जेडीयू में बगावत शुरू होने लगी है. उपेंद्र कुशवाहा गुट भी बिहार के सभी जिलों में समारोह का आयोजन करेगी. वही उपेन्द्र कुशवाह के हनुमान  माने जाने वाले प्रशांत पंकज ने जेडीयू अध्यक्ष और कई मंत्रियों पर ही पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया है. 


साथ ही उन्होंने कहा की उपेन्द्र कुशवाह और हम सब जेडीयू के असली सिपाही है. मंत्री विजय चौधरी, अशोक चौधरी, उमेश कुशवाहा अपने सदस्यता अभियान की जानकारी बताने का काम करे. उपेन्द्र कुशवाह के साथ मिलकर उनके समर्थक ने सदस्यता अभियान में सक्रिय भूमिका निभाई है. हमसब कारवाई से नहीं डरने वाले है. जेडीयू के बड़े नेता नीतीश कुमार है और नीतीश कुमार के अगल बगल वाले लोग नीतीश कुमार को कमजोर कर रहे है. इसकी जाँच खुद नीतीश कुमार करे. पार्टी को कमजोर लेने वाले मंत्रियों पार भी करवाई होने की ज़रूरत है. जेडीयू के असली वारिस उपेन्द्र कुशवाह है और हमसब है.


प्रशांत पंकज ने कहा मुझे CM नीतीश जी से कोई गिला शिकवा नहीं है. लेकिन पार्टी को हाईजैक किया गया है. पार्टी के आसपास के लोग ही है जो उनके द्वारा पार्टी को हाईजैक और कमजोर किया जा रहा है. सीधे तौर पर मंत्री विजय कुमार चौधरी को पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया. और मुख्यमंत्री जी को सचेत होने के लिए कहा. कहा उपेन्द्र कुशवाह जी ने हमेसा पार्टी को मजबूत करने का काम किया है.