JDU के जनसंपर्क संवाद को लोगों का मिल रहा समर्थन, शेखपुरा में कार्यक्रम का हुआ आयोजन

JDU के जनसंपर्क संवाद को लोगों का मिल रहा समर्थन, शेखपुरा में कार्यक्रम का हुआ आयोजन

SHEKHPURA: जेडीयू के जनसंपर्क संवाद यात्रा को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। जनसंपर्क संवाद यात्रा के तहत शनिनार को शेखपुरा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सैड़कों की संख्या में लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी संजय सिंह, पूर्व सांसद मीना देवी, विधान पार्षद विजय सिंह, जदयू प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह और प्रदेश सचिव ओम प्रकाश सिंह सेतु शामिल हुए। इस दौरान सामस में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस सभा में तारापुर के कई इलाकों से आये जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।कार्यकर्म शुरू करने से पहले सभी नेताओं ने बिहार केसरी और बिहार प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।


शेखपुरा की जनसभा को संबोधित करते हुए जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का उद्देश्य है कि उनके द्वारा किये गए विकास कार्य समाज के हर तबके के पास पहुंचे। उन्होंने कहा है कि इसी के मद्देनजर जेडीयू के नेता गांव गांव घूमकर लोगों की समस्या जान रहे हैं और आने वाले समय में सभी समस्याएं नीतीश कुमार के पास जाएंगी। नीतीश कुमार ने किसी से कोई भेदभाव नहीं किया और हर समाज को बराबर का अधिकार दिया। क्षत्रिय समाज को तो उन्होंने काफी कुछ दिया है। नीतीश कुमार ने श्रीबाबू के पदचिन्हों पर चलकर बिहार का विकास किया है। नीतीश कुमार को ऐसे ही विकासपुरुष नहीं कहते है।


वही, पूर्व सांसद मीना देवी ने कहा कि एक समय था जब बिहार को लेकर लोगों में अलग भावना थी। कोई बिहारी कहलाना पसंद नही करता था लेकिन नीतीश कुमार ने ग्लोबल लेबल पर बिहार की ऐसी तस्वीर बदली है कि अब बिहारी कहलाना अपमान नहीं सम्मान की बात हो गई है। बिहार आज हर क्षेत्र में परचम लहरा राहा है तो वह नीतीश कुमार का देन है। वहीं बिहार विधान पार्षद विजय सिंह ने कहा कि हम क्षत्रिय है और हम कभी अपने स्वाभिन के साथ कोई समझौता नही करते हैं। यदि क्षत्रिय समाज के लिए कोई बेहतर करता है तो हमारा समाज उसका ऋणी हो जाता है। ऐसे ही हमलोग नीतीश कुमार के ऋणी है। क्योंकि बिना कुछ मांगे नीतीश कुमार ने बहुत कुछ दिया है। 


जदयू के प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह उर्फ छोटू सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार एक चमत्कारिक व्यक्तित्व के मालिक हैं। क्षत्रिय समाज के लोगो को उनका आभार व्यक्त करना चाहिए क्योंकि वो लगातार क्षत्रिय समाज के उत्थान के बारे सोचते हैं। आज बिहार में यदि क्षत्रिय समाज के लोग उच्च पद पर बैठे है तो उसके लिए नीतीश कुमार को साधुवाद देना चाहिए। जदयू के प्रदेश सचिव ओम प्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि हम इस संवाद यात्रा के तहत वोट मांगने नही आएं है। हम लोगों का हालचाल जानने आये हैं। नीतीश कुमार के आदेश पर क्षत्रिय समाज के लोगों की समस्या जानना और समझना चाहते है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे जब भी मौका मिले नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करें।