JDU के जनसंपर्क संवाद यात्रा को मिल रहा अपार समर्थन, कैमूर में कार्यक्रम का हुआ आयोजन

JDU के जनसंपर्क संवाद यात्रा को मिल रहा अपार समर्थन, कैमूर में कार्यक्रम का हुआ आयोजन

KAIMUR : जेडीयू के जनसंपर्क संवाद यात्रा को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। जनसंपर्क संवाद यात्रा के तहत शनिवार को कैमूर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सैड़कों की संख्या में लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी संजय सिंह,  पूर्व विधायक अशोक सिंह, जदयू के वरिष्ठ नेता आलोक सिंह, अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह, ओम प्रकाश सिंह सेतु और छात्र नेता सोनू सिंह समेत अन्य लोग शामिल हुए।


इस मौके पर संजय सिंह ने कहा कि बक्सर के बाद कैमूर में बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोगों को देखकर बड़ी खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति विश्वास का नतीजा है कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। नीतीश कुमार देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने विधान मंडल का विशेष सत्र बुलाकर सवर्ण आरक्षण देने का काम किया।


उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा सवर्णों को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जो रुझान आ रहे हैं उससे साफ है कि आने वाले चुनावों क्षत्रिय समाज की बड़ी भागीदारी होगी। केंद्र सरकार ने हमेशा से क्षत्रिय समाज की अनदेखी की है। केंद्र सरकार ने क्षत्रिय समाज से आने वाले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कद को छोटा कर दिया। राजनाथ सिंह क्षत्रिय समाज में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे। केंद्र सरकार वास्तव में विकास करना चाहती है तो आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को 10% स्कोलरशिप दे।


वहीं पूर्व विधायक अशोक सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करने के लिए बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग सामने आ रहे हैं, इससे हमारा उत्साह चौगुना हो गया है। संख्या बता रहा है कि सभी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विश्वास है और यह विश्वास आगे भी कायम रहेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस तरह से क्षत्रिय समाज के लिए काम किया है वह देश में किसी ने नही किया है। वहीं जदयू नेता अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमेशा, हर पल क्षत्रिय समाज को सम्मान दिया है। ऐसा कभी भाजपा ने क्षत्रिय समाज को सम्मान नही दिया है। 


जदयू के वरिष्ठ नेता आलोक सिंह ने कहा शाहाबाद के विकास के लिए खून पसीना बहा कर नीतीश कुमार के लिए क्षत्रिय समाज को एकजुट करने का काम करेंगे। आज की सभा ने यह साबित कर दिया है कि नीतीश कुमार का काम बोलता है। नीतीश कुमार जिस तरह से क्षत्रिय समाज के लिए काम कर रहे है आने वाला समय क्षत्रिय समाज के लिए स्वर्ण युग होगा। वहीं जदयू के प्रदेश सचिव ओमप्रकाश सेतु ने कहा कि क्षत्रिय समाज को पीछे धकेलने की अक्सर कोशिश होती रहती है। लेकिन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्षत्रिय समाज को कभी पीछे नहीं जाने दिया।