JDU के चूड़ा-दही भोज में पहुंचे RJD विधायक, थोड़ी ही देर में CM नीतीश भी पहुंचेंगे

JDU के चूड़ा-दही भोज में पहुंचे RJD विधायक, थोड़ी ही देर में CM नीतीश भी पहुंचेंगे

PATNA : जेडीयू का दही-चूड़ा भोज प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर चल रहा है। जहां राजनीति के दिग्गजों का पहुंचाना लगातार जारी है। सीएम नीतीश कुमार भी थोड़ी देर में भोज में शामिल होने पहुंचेंगे। वहीं इस बीच भोज में आरजेडी विधायक के पहुंचने पर सभी की नजरें उधर ही टिक गयी।


राजद विधायाक फराज फातमी वशिष्ठ नाराय़ण सिंह की भोज में शामिल होने उनके आवास पर पहुंचे हैं। फराज फातमी कभी आरजेडी के वरिष्ठ नेता रहे और अब जदयू का दामन थाम चुके अली अशरफ फातमी के बेटे हैं।आरजेडी विधायक के दिखने पर वहां चर्चा होना लाजिमी थी । चुनावी साल में आरजेडी विधायक के पहुंचने पर तरह-तरह के कयास लगने लगे।


वहीं भोज में पहुंचे आरजेडी विधायक फराज फातमी ने तेजस्वी यादव की यात्रा को ढकोसला बताया है। उन्होंने कहा कि जब नीतीश कुमार ने पहले ही कह दिया है कि बिहार  में NRC लागू नही होगा तो इस यात्रा का क्या औचित्य है। विधानसभा चुनाव नजदीक है इसलिए तेजस्वी राजनीति चमका रहे है उन्होंने इशारों में कहा कि जल्द ही मैं भी जदयू में शामिल होउंगा।


बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के एक समय बेहद खास रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी पिछले साल नीतीश कुमार के नेतृत्व में आस्था जताते हुए जदयू का दामन थाम चुके हैं।दरभंगा से चार बार सांसद और केन्द्र की सरकार में एक टर्म मंत्री रहे फातमी के बेटे फिलहाल आरजेडी विधायक हैं।