राजद-जेडीयू का होगा विलय, सुशील मोदी ने किया दावा, कहा-बोलिए तो एफिडेविट कर दें

राजद-जेडीयू का होगा विलय, सुशील मोदी ने किया दावा, कहा-बोलिए तो एफिडेविट कर दें

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को लेकर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि बाकी दलों का विलय हो अथवा ना हो लेकिन जेडीयू पार्टी का विलय होना तय है। यदि जेडीयू का विलय नहीं हुआ तो विलीन जरूर हो जाएगी। बोलिये तो इस बात का एविडिविट या रजिस्ट्री कर दें।


बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के पास सिर्फ दो ही विकल्प है। या तो वे जेडीयू पार्टी का विलय कर ले या फिर पार्टी खुद विलीन हो जाएगी। पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुशील मोदी ने कहा कि बोलियेगा तो इस बात का एफिडेविट कर देते हैं कि नीतीश कुमार के पास बस यही दो विकल्प बचा है।


नीतीश-तेजस्वी पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि दोनों मिलकर बिहार के नौजवानों को ठगने का काम किया है। केंद्र की मोदी सरकार ने दो करोड़ रोजगार देने की बात कही थी लेकिन बिहार के नौजवानों को नीतीश और तेजस्वी नौकरी का सपना दिखा रहे हैंं। दस लाख तो क्या लाख भी बहाली कर दें तो यह बड़ी बात होगी। 


सुशील मोदी ने कहा कि मोकामा के बारे में एक सूचना मिली जो बेहद दुखद है। बिहार के मंत्री सुरेंद्र यादव चुनाव क्षेत्र में घुमते हुए पाए गये। लोगों से वोट मांगते हुए पाए गये। जबकि नियम है कि चुनाव के 48 घंटे पूर्व कोई भी बाहर का व्यक्ति चुनाव क्षेत्र में नहीं रह सकता है। लेकिन बिहार के मंत्री होते हुए सुरेंद्र यादव चुनाव क्षेत्र में देखे गये।


उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव का इतिहास बुथ लूटने का रहा है। इसके पहले भी बेला में हो या गया के अंदर बूथ लूटते रहे हैं। इनकों लगता है कि पुराना दिन लौट कर आ गया है। ये लोग लाख जतन कर ले सरकारी मिशिनरी का दुरुपयोग कर लें लेकिन दोनों सीटों पर बीजेपी की जीत हो रही है। इस बार मोकामा में छोटे सरकार की पत्नी चुनाव हार रही हैं। 


सुशील मोदी ने कहा कि एविडिविट या रजिस्ट्री करने को तैयार हूं कि दोनों पार्टियां राजद और जेडीयू में मर्जर होना तय है। आज ना कल जदयू का विलय होगा यदि विलय नहीं हुआ तो जेडीयू विलीन हो जाएगी। बाकि दलों का विलय हो ना हो लेकिन जेडीयू और आरजेडी का विलय होना निश्चित है। विलय नहीं हुआ तो नीतीश कुमार की पार्टी विलीन हो जाएगी।