जेडीयू विधायक डॉ.संजीव बोले-नीतीश के साथ रहने वाले चिंटू-पिंटू को औकात बता दूंगा, परशुराम का वंशज हूं, बत्तखों से निपट लूंगा

जेडीयू विधायक डॉ.संजीव बोले-नीतीश के साथ रहने वाले चिंटू-पिंटू को औकात बता दूंगा, परशुराम का वंशज हूं, बत्तखों से निपट लूंगा

PATNA: नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद जेडीयू में छिड़ा घमासान और तेज होता जा रहा है. सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले जेडीयू के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के एमएलए डॉ. संजीव पर दो विधायकों के अपहरण का केस दर्ज कराया था. अब डॉ संजीव हर रोज पलटवार कर रहे हैं. आज फिर उन्होंने कहा-नीतीश कुमार के आगे-पीछे रहने वाले चिंटू-पिंटू ने मेरे उपर झूठा केस कराया है. सरकार अपहरण के केस की सीबीआई जांच क्यों नहीं कराती. जेडीयू विधायक ने कहा कि मैं जाति का भूमिहार हूं इसलिए मुझे परेशान करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन मैं ऐसे लोगों को औकात दिखा दूंगा.


भूमिहार होने के कारण परेशान किया

डॉ संजीव ने आज विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले मेरे उपर पार्टी के बत्तख विधायक सुधांशु शेखर से केस कराया गया. वो क्या केस करेगा, उससे एक-दो लोगों ने केस कराया है. वे वही लोग हैं जो नीतीश कुमार के इर्द गिर्द घूमते हैं और उन्हें मेरी जाति से नफरत है. ऐसे लोगों को मैं छोडने वाला नहीं हूं. ऐसे चिंटू-पिंटू से मैं अच्छे से निपट लूंगा. उनकी औकात बता दूंगा. मैं जिस जाति से हूं उस जाति के लोग किसी से डरने वाले नहीं हैं.


सीबीआई से क्यों नहीं जांच कराया?

डॉ संजीव ने कहा कि जिन विधायकों के अपहरण का केस कराया गया, वे विधानसभा आ रहे हैं. वे अपना अपहरण होने की बात से इंकार कर रहे हैं. फिर भी मुझ पर केस कराया गया. सरकार ने इस केस को आर्थिक अपराध इकाई यानि ईओयू को क्यों सौंपा. ईओयू अपहरण की जांच कैसे करेगी. इसकी जांच सीबीआई को सौंपनी चाहिये. सीबीआई पता लगायेगी कि किसका अपहरण हुआ और किसने पैसे लिये. 


डॉ संजीव ने कहा कि सुधांशु शेखर जैसे बत्तख से मेरे उपर केस करवाया गया. लेकिन सवाल ये है कि पैसे के लिए सब उसी को फोन क्यों कर रहे थे, ये जांच का विषय है कि सुधांशु शेखर ने पैसा लिया है या नहीं. वैसे भी मैं उसके क्षेत्र में अपने लोगों को भेज कर पता लगा रहा हूं. पता चला है कि विधायक फंड के हर काम में पैसा लेता है. उसके क्षेत्र के कई लोगों ने इस बात की शिकायत की है. 


तगड़ा केस ठोकूंगा

जेडीयू विधायक डॉ संजीव ने कहा कि मैं उन लोगों पर तगड़ा केस ठोंकने जा रहा हूं जिन्होंने मेरे उपर अपहरण का आरोप लगाया. सुधांशु शेखऱ ने मुझे बता दिया है कि किसके कहने पर मेरे खिलाफ केस किया है. मैं उस आदमी को भी नहीं छोड़ूंगा. मेरे दल में एक-दो लोग हैं. उनका इलाज भी मैं ही करूंगा. वे मेरे पीछे इसलिए पड़े हैं कि मैं भगवान परशुराम का वशंज हूं. लेकिन वे भूल गये कि मैं ऐसे समाज से आता हूं जो सर कटा सकता है लेकिन सर झुका नहीं सकता. 


नरेंद्र मोदी के हिन्दूवाद का मुरीद हूं

जेडीयू के विधायक डॉ संजीव ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी औऱ बीजेपी के हिन्दूवाद के प्रबल सर्मथक हैं. जब मैं महागठबंधन में भी था तो भगवान राम के बारे में कोई बोलता था तो मैं खुलकर विरोध करता था. मैं किसी सूरत में अपने अराध्य भगवान राम के बारे में गलत बात नहीं बर्दाश्त करने वाला हूं. डॉ संजीव ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी से प्रेरित रहा हूं. भाजपा के हिन्दू राष्ट्र और राष्ट्रवाद से प्रेरित हूं. ये कोई गलत बात नहीं है.


जेडीयू विधायक डॉ संजीव ने कहा कि जब मेरी पार्टी महागठबंधन में थी तो भी मैं हिन्दूत्व की बात रखता था. मैंने दो साल पहले भी बोला था कि उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी क्रिमिनल की गाडी पलटना चाहिये. तब मुझे मेरी पार्टी के एक मंत्री ने फोन कर कहा था कि ऐसा क्यों बोल रहे हो. मैंने जवाब दिया था कि क्रिमिनल के खिलाफ नहीं बोलेंगे तो किसके खिलाफ बोलेंगे. मेरा बीजेपी के प्रति लगाव रहा है. मैं राष्ट्रवादी हिन्दू हूं और गर्व से कहता हूं. मैं प्रधानमंत्री के पद चिह्नों पर चलता हूं औऱ चलता रहूंगा.