जेडीयू विधायक बोले-डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बाजार में बैठ कर माल वसूल रहा है, उस पर जांच बिठाइये सब खुलासा हो जायेगा

जेडीयू विधायक बोले-डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बाजार में बैठ कर माल वसूल रहा है, उस पर जांच बिठाइये सब खुलासा हो जायेगा

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भागलपुर बाजार में बैठकर माल यानि पैसे की वसूली कर रहे हैं. ये बेहद गंभीर आरोप किसी विपक्षी पार्टी ने नहीं बल्कि जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने लगाया है. गोपाल मंडल ने आज प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर कहा-“डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भागलपुर बाजार में बैठकर वसूली कर रहा है, उस पर जांच बिठाइये सब मामला सामने आ जायेगा.”


डिप्टी सीएम पर बेहद गंभीर आरोप

भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू के बहुचर्चित विधायक गोपाल मंडल ने आज प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर बेहद गंभीर आरोप लगाये. गोपाल मंडल ने कहा कि तारकिशोर प्रसाद लगातार भागलपुर का दौरा कर रहे हैं. सरकार पता लगाये कि तारकिशोर प्रसाद क्यों बार-बार भागलपुर आ रहे हैं. क्या माजरा है. किनके यहां आ रहे हैं. किनके साथ घूम रहे हैं. कौन हैं वो लोग जिनसे बंद कमरे में बात कर रहे हैं.


गोपाल मंडल ने खुद ही इसका जवाब भी दे दिया. गोपाल मंडल ने कहा कि भागलपुर में डिप्टी सीएम उन सारे लोगों के साथ घूम रहे हैं जो दलाल किस्म के लोग हैं. उनके घर भोजन कर रहे हैं जो पैसा की उगाही कर रहे हैं. गोपाल मंडल ने कहा कि बाजार में बैठकर पैसा वसूलने के अलावा तारकिशोर प्रसाद ने कोई काम नहीं किया है. 


इस्तीफा दें या बीजेपी तारकिशोर प्रसाद को हटाये

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि या तो तारकिशोर प्रसाद खुद पद से इस्तीफा दे दें या बीजेपी उन्हें पद से हटाये. बीजेपी छानबीन करा ले कि तारकिशोर प्रसाद क्या कर रहे हैं. जेडीयू विधायक ने कहा कि लगातार भागलपुर आ रहे तारकिशोर प्रसाद अपने साथ एक भी बीजेपी या जेडीयू के नेता को नहीं रखते हैं. जेडीयू विधायक ने कहा कि डिप्टी सीएम उनके क्षेत्र में भी दलालों के साथ पहुंचे थे. स्थानीय विधायक को खबर भी नहीं थी. बाद में जब गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम से पूछा तो डिप्टी सीएम ने कहा कि दुबारा ऐसा नहीं करेंगे. लेकिन फिर से वे भागलपुर आय़े और दलालों के साथ ही घूमते रहे.


विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि डिप्टी सीएम के हर दौरे में सुरेश भगत नाम का आदमी उनके साथ होता है. ये वही आदमी है जो पिछले चुनाव में लोजपा के टिकट पर एनडीए के खिलाफ लड़ा था. डिप्टी सीएम पिछले चुनाव में लोजपा के प्रत्याशी रहे राजेश वर्मा के घर पर भोजन कर रहे हैं. भोजन के बहाने क्या क्या हो रहा है ये जांच का विषय है. 


बीजेपी वाले भी रो रहे हैं

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि बीजेपी के नेता भी उनके पास फोन कर रोते हैं. वे भी बताते हैं कि तारकिशोर प्रसाद जब भागलपुर आते हैं तो बीजेपी के नेताओं को भी नहीं पूछते हैं. एक दफे तो डिप्टी सीएम ने समीक्षा बैठक के लिए जेडीयू-बीजेपी के नेताओं को टाइम दे दिया. बीजेपी औऱ जेडीयू के जिलाध्यक्ष, विधायक फूल माला लेकर इंतजार करते रह गये. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बैठक के लिए पहुंचे ही नहीं. वे खास आदमियों के साथ घूमते रहे. 


सरकार डिप्टी सीएम की जांच कराये

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि वे प्रेस कांफ्रेंस करके ये बातें इसलिए कह रहे हैं कि सरकार जांच कराये. ठीक से जांच हुई तो डिप्टी सीएम का सारा कारनामा सामने आ जायेगा. गोपाल मंडल ने कहा कि वे डरने वाले नहीं हैं औऱ जहां भी बोलना होगा वहां डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के कारनामों को उजागर करेंगे.