JDU विधानमंडल दल की बैठक, मंत्री विजय चौधरी के आवास पर पहुंचे सीएम नीतीश

JDU विधानमंडल दल की बैठक, मंत्री विजय चौधरी के आवास पर पहुंचे सीएम नीतीश

PATNA: बिहार में NDA की नई सरकार को कल 12 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करना है। सत्ताधारी दल के पास 128 विधायकों का समर्थन प्राप्त है इसके बावजूद विपक्ष फ्लोर टेस्ट से पहले बड़ा खेल होने का दावा कर रहा है। विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले जेडीयू ने मंत्री विजय चौधरी के आवास पर विधानमंडल दल की बैठक बुलाई। 


यह दावा किया कि पार्टी के तमाम विधायक बैठक में शामिल होंगे। जेडीयू विधानमंडल की बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे हैं। पार्टी के कई विधायक विजय चौधरी के आवास पर पहुंच चुके हैं लेकिन अभी भी कुछ विधायक नहीं पहुंच पाये हैं। बता दें कि शनिवार को श्रवण कुमार के आवास पर भोज का आयोजन हुआ था जिसमें पांच विधायक शामिल नहीं हुए। जिसके बाद पार्टी की ओर से व्हिप जारी कर दिया गया। 


नरेंद्र नारायण यादव ने साफ तौर पर कहा कि 128 विधायक एनडीए के साथ हैं। जेडीयू के कोई विधायक गायब नहीं है। आज सब पहुंच रहे हैं कोई खेला नहीं होने वाला है। तेजस्वी को कहने दीजिए उनके कहने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। वही शालिनी मिश्रा ने कहा कि हम लोग कल बहुमत पेश करेंगे। दिल्ली गई हुई थी इसलिए कल के भोज में शामिल नहीं हो पाई। आज पटना में हैं तो आए हैं। कोई खेला नहीं होने वाला है। कल हमारी जीत होगी और विपक्ष की हार।    


जेडीयू विधायक पंकज मिश्रा ने भी दावा किया कि खेला आरजेडी के साथ हो गया। आरजेडी के 20 विधायक बाहर चले गये हैं। बता दें कि सकरा से जदयू विधायक अशोक कल के भोज में नही पहुंचे थे। बिहारीगंज के जेडीयू विधायक निरंजन कुमार मेहता ने भी दावा किया कि कोई खेला नहीं होगा। सब पार्टी के लोग इधर-उधर हैं लेकिन जेडीयू के विधायक यही हैं। हमे अपने नेता पर पूरा भरोसा है और हमारे नेता को भी जेडीयू विधायक पर विश्वास है। समय पर सब लोग आ जाएंगे।