JCB ड्राइवर के प्यार में पागल थी शादीशुदा महिला, साथ रहने से मना किया तो बॉयफ्रेंड ने कर दिया ये हाल

JCB ड्राइवर के प्यार में पागल थी शादीशुदा महिला, साथ रहने से मना किया तो बॉयफ्रेंड ने कर दिया ये हाल

DESK: एक शादीशुदा महिला को पति की गैरमौजूदगी में जेसीबी ड्राइवर से आंखें चार करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। महिला का प्रेमी उसे अपने साथ रखने की जिद पर अड़ा था। जब चार बच्चों की मां ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया तो नाराज बॉयफ्रेंड ने महिला की हत्या करने का प्लान बना डाला। एक दिन जब महिला प्रेमी से मिलने पहुंची तो बॉयफ्रेंड ने ही सुनसान जगह पर गला दबाकर उसकी जान ले ली। घटना हरियाणा के सोनीपत की है।


दरअसल, हरियाणा के सोनीपत में एक बंद पड़े एक पीजी में महिला का शव मिलने से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की तफ्तीश में जो बात सामने आई वह हैरान करने वाली थी। दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी का रवि नाम के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पेशे से जेसीबी ड्राइवर रवि लक्ष्मी को अपने साथ रखना चाहता था।


इसके लिए रवि शादीशुदा चार बच्चों की मां लक्ष्मी पर लगातार दबाव बना रहा था लेकिन लक्ष्मी उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी। इसी बीच रवि शनिवार को लक्ष्मी को लेकर मुरथल रोड़ पर स्थित एक बंद पड़े पीजी में ले गया, जहां साथ रहने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि रवि ने लक्ष्मी की चुन्नी से ही उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद रवि मौके से फरार हो गया हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा।