जातीय जनगणना के बैठक में शामिल होगी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया ऐलान

जातीय जनगणना के बैठक में शामिल होगी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया ऐलान

PATNA : जातीय जनगणना के मुद्दे पर नीतीश कुमार ने सर्वदलीय बैठक बुलाने का ऐलान किया है. तारीखों के ऐलान के बाद ही जो संशय की स्थिति बनी हुई थी, उस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने साफ कर दिया कि भाजपा जातीय जनगणना के मुद्दे पर      मुख्यमंत्री के द्वारा सर्वदलीय बैठक जो बुलाई गई है उसमें शामिल होगे. 


आपको बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल और बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने बुधवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि जातिगत जनगणना के मुद्दे पर होने वाली सर्वदलीय बैठक में भाजपा का भी प्रतिनिधि शामिल होगा. संजय जयसवाल ने लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा 1 जून को बुलाई गई जातिगत जनगणना से संबंधित बैठक में भाजपा भी भाग लेगी. इससे पहले 24 मई को संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने बयान जारी कर 1 जून को सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने की जानकारी दी  थी.


आपको बता कि बिहार के शिक्षा मंत्री संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने इस बात की जानकारी दी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा आज जो बैठक बुलाई गई है उसमें सभी राजनीतिक दलों को निमंत्रण भेजा गया है और जातीय जनगणना के मुद्दे पर होने वाली सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए सभी दलों ने सहमति दी है.