जातिगत जनगणना को ललन सिंह ने बताया समय की मांग, RJD से नज़दीकी पर कह दी बड़ी बात

जातिगत जनगणना को ललन सिंह ने बताया समय की मांग, RJD से नज़दीकी पर कह दी बड़ी बात

PATNA: बिहार की राजनीति में जातिगत जनगणना एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। इसी बीच जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रिय अध्यक्ष ललन सिंह ने इस मुद्दे को समय की मांग बता दिया है। उन्होंने कहा है कि जातिगत जनगणना को लेकर सियासत गर्म नहीं है बल्कि ये केवल समय की मांग हैं। एक तरफ जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार में जातिगत जनगणना की मांग को लेकर लगातार अपनी आवाज़ उठा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ललन सिंह ने बड़ी आसानी से इस मुद्दे को टाल दिया। 



वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर जब ललन सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह तो सीबीआई बताएगी कि लालू यादव के ठिकानों पर रेड क्यों की गई। इससे जेडीयू और आरजेडी की नजदीकियों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि बिहार एनडीए में अभी तक सब कुछ ठीक है। 



अब जिस तरह से ललन सिंह ने कहा है बिहार एनडीए में अभी तक सब कुछ ठीक है, इससे अटकलों का बाज़ार तेज हो गया है। पहले से ये चर्चा हो रही थी थी कि एनडीए में कुछ भी ठीक नहीं है। वहीं ललन सिंह ने जेडीयू और आरजेडी की नज़दीकयों को भी इंकार नहीं किया। बल्कि उन्होंने कह दिया कि रेड सीबीआई की टीम ने की थी, इससे जेडीयू और आरजेडी की नज़दीकियों का कोई लफड़ा नहीं है।