जमुई में दारोगा की हत्या मामले में बड़ा एक्शन, बालू माफिया ने जिस ट्रैक्टर से कुचला वह नवादा से जब्त; गाड़ी मालिक की तलाश में छापेमारी

जमुई में दारोगा की हत्या मामले में बड़ा एक्शन, बालू माफिया ने जिस ट्रैक्टर से कुचला वह नवादा से जब्त; गाड़ी मालिक की तलाश में छापेमारी

NAWADA: खबर नवादा से आ रही है, जहां जमुई में दारोगा की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। जमुई पुलिस ने नवादा में छापेमारी कर उस ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है, जिससे दारोगा को कुचलकर मौत के घाट उतारा गया था। इसके साथ ही साथ पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक की पत्नी को हिरासत में लिया है और उसे अपने साथ जमुई ले गई है।


दरअसल, मंगलवार की सुबहजमुई में अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा प्रभात रंजन और उनकी टीम को बालू माफिया के ट्रैक्टर चालक ने रौंद डाला। जिससे दारोगा प्रभात रंजन की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि पुलिस का एक अन्य जवान गंभीर रूप घायल हो गया। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस एक्शन में आई और ट्रैक्टर चालक की तलाश में छापेमारी शुरू की। पुलिस की जांच में पता चला कि जिस ट्रैक्टर से दारोगा को कुचला गया वह नवादा का है।


इसके बाद गरही थाने की पुलिस टीम नवादा पहुंची और महुलियाटांड़ से दो बोलेरो,एक बुलेट के साथ उस ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया, जिससे रौंदकर दारोगा को मौत के घाट उतारा गया। कौआकोल के महुलियाटांड़ का रहने वाला ट्रैक्टर मालिक कृष्णा रविदास गिरफ्तारी के डर से फरार हो गया है। पुलिस ने कृष्णा रविदास की पत्नी को लिया हिरासत में ले लिया है और उसे पूछताछ के लिए जमुई ले गई है। फिलहाल पुलिस की एक टीम ट्रैक्टर मालिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।