जमुई में चिराग के आंखों से निकले आंसू, कहा..पार्टी ने तय किया तो यही से लड़ेंगे चुनाव

जमुई में चिराग के आंखों से निकले आंसू, कहा..पार्टी ने तय किया तो यही से लड़ेंगे चुनाव

JAMUI: जमुई के सांसद और लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज क्षेत्र की जनता से मिलने पहुंचे। जमुई की जनता से मिलकर चिराग पासवान उस वक्त भावुक हो गये जब लोगों ने उन्हें जमुई से फिर चुनाव लड़ने को कहा। लोगों की बातों को सुनकर चिराग भी भावुक हो गये। फिर उन्होंने कहा कि पार्टी ने यदि तय किया तो यही से चुनाव लड़ूंगा।


जमुई के झाझा प्रखंड स्थित केंद्रीय विद्यालय का नए भवन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे चिराग पासवान ने यहां की जनता और कार्यकर्ताओं से मिलकर भावुक हो गए। कार्यकर्ता लगातार मांग कर रहे थे कि वह हाजीपुर से नहीं बल्कि जमुई से ही चुनाव लड़े। लेकिन इस बात पर चिराग पासवान ने कहा कि इस बात का फैसला पार्टी लेगा। 


मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने 10 साल के कार्यों की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जनता से जो वादे किए गए थे उसे पूरा करने का काम किया। भावुक होते हुए आगे कहा कि जमुई की जनता ने जो प्यार दिया,आज मेरे लिए यह बहुत ही भावुक क्षण है। मुझे नहीं पता कि आने वाले दिनों में मेरी पार्टी क्या फैसला लेती है। 


मुझे कहां से चुनाव लड़ाती है पर आज जिस तरीके से सबके आंखों में आंसू देखा और जिस तरीके से सब लोग रास्ता रोक रहे थे। सब कह रहे थे कि जमुई को छोड़कर मत जाइए। मुझे लगता है की सबसे बड़ी चीज मैंने यही कमाई है। उनका विश्वास और उनका प्यार मैंने कमाया है। मैंने पहले भी कहा था युवावस्था में आया हूं बुजुर्ग बनाकर जाऊंगा। मुझे यह नहीं पता कि मैं संसद के रूप में हूं पर मैं एक बेटा बनकर वादा करता हूं कि जमुई के साथ पूरा रिश्ता निभाऊंगा। वहीं उन्होंने बंगाल मामले पर कहा कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।


जमुई में मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग ने कहा कि मैंने जो वादा किया उसे इन दस साल में उन वादों को धरातल पर उतारने का काम किया। जमुई की जनता ने जो प्यार दिया आज जिस तरीके से सबके आंखों में आंसू देखा। मेरे लिए भी भावुक क्षणों में एक हैं यकीनन मुझे नहीं पता कि आने वाले दिनों में मेरी पार्टी क्या फैसला करती है मुझे कहां से चुनाव लड़ाती है। लोग रास्ता रोक रहे थे कह रहे थे कि भईया छोड़कर नहीं जाइए। उनका विश्वास और प्यार कमाया। 


मैंने पहले भी कहा था कि युवा बनकर आया हूं बुजुर्ग बनकर जाउंगा। 2014 में सांसद बनकर आया लेकिन 2019 से 2024 का रिश्ता बेटे के रूप में रहा। जमुई की जनता के साथ आखिरी सांस तक रहूंगा। मुझे सांसद बनाने वाला जमुई के लोग है। आज इनके आंखों में आंसू देख रहा हूं यही मैंने कमाया है।