जमुई कोर्ट के मुंशी की हत्या करने वाला गिरफ्तार, 4 दिन पहले घर में घुसकर मारी थी गोली

जमुई कोर्ट के मुंशी की हत्या करने वाला गिरफ्तार, 4 दिन पहले घर में घुसकर मारी थी गोली

JAMUI: जमुई पुलिस ने कोर्ट के मुंशी अभय सिंह हत्याकांड मामले का खुलासा किया है। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने टाउन थाना क्षेत्र के महिसौडी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अजय सिंह के पुत्र प्रीतम सिंह और अनुज सिंह के पुत्र किशन सिंह के रूप में हुई है। पुरानी रंजिश को लेकर अभय सिंह को गोली मार कर हत्या की गयी थी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


घटना 21 नवंबर देर शाम की है जहां जमुई कोर्ट के मुंशी अभय सिंह की हत्या कर दी गयी थी। हथियारबंद हत्यारों ने उन्हें घर से बाहर बुलाया और कहा कि हमारा बेल नहीं होगा क्या? जब तक अभय सिंह कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने उनकी गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी।


इस मामले में मृतक के पुत्र के बयान पर प्राथमिक दर्ज की गयी। जिसमें पड़ोस को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। जिसकी गिरफ्तारी पहले हो चुकी थी लेकिन पूछताछ के क्रम में पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए उक्त कांड में शामिल प्रीतम सिंह और किशन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मुंशी हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी प्रीतम सिंह और किशन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।