पापा का सपना साकार करेंगी श्रेयसी सिंह, बोली..राजनीति के लिए शूटिंग नहीं छोड़ सकती

पापा का सपना साकार करेंगी श्रेयसी सिंह, बोली..राजनीति के लिए शूटिंग नहीं छोड़ सकती

PATNA: अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह पहली बार चुनाव जीत कर बिहार विधानसभा पहुंची हैं. वह जमुई से बीजेपी के टिकट पर विधायक बनी हैं. आज शपथ लेने के लिए सदन पहुंची. 




पापा का सपना साकार करूंगी

विधानसभा पहुंची श्रेयसी सिंह ने फर्स्ट बिहार से बातचीत में खुलासा किया कि वह भले ही राजनीति में आ गई है, लेकिन जिस शूटिंग ने उनको पहचान दिलाई है वह उसको छोड़ने वाली नहीं है. श्रेयसी ने कहा कि निशानेबाजी के साथ-साथ उनकी राजनीति जारी रहेगी. वह अपने पापा के सपना का साकार करेंगी. 


जनता की उम्मीदों पर उतरना है खरा

श्रेयसी सिंह ने कहा कि मुझे अपनी लगन और मेहनत पर पूरा भरोसा है. वह एनडीए के विकास योजनाओं को जमीन स्तर पर बढ़ाएगी. जमुई की जनता ने अपनी बात को सदन में रखने के लिए मुझे विधानसभा में भेजा है. वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगी. वह काम कर दिखायेगी. वह अपनी लगन और आत्मविश्वास से अपनी पहचान बनाई है. वह विधानसभा में जमुई की जनता का आवाज उठाएगी. 


मां-पिता रह चुके हैं सांसद

श्रेयसी के लिए राजनीति कोई नहीं बात नहीं हैं. उनके पिता दिग्विजय सिंह कई बार सांसद रह चुके थे. इसके अलावे उनकी मां पुतुल सिंह भी बांका से सांसद रह चुकी हैं. श्रेयसी को राजनीति विरासत में मिली है. लोकसभा चुनाव 2019 में जब पुतुल सिंह चुनाव मैदान में थी तो उस दौरान श्रेयसी सिंह मां के चुनाव प्रचार का कमान संभालती थी. वह रोज मां के साथ चुनावी सभा के साथ-साथ कई गांवों में जनसंपर्क करती थी. इस दौरान सभी से मां को जिताने की अपील करती थी. श्रेयसी से सुनने के लिए गांव की महिलाएं. लड़कियां और युवाओं की भीड़ जुटती थी. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल हुई और उनको टिकट मिल गया.