जमीनी विवाद में ठांय-ठांय, भाई ने भाई को मारी गोली; इलाके में दहशत का माहौल

जमीनी विवाद में ठांय-ठांय, भाई ने भाई को मारी गोली; इलाके में दहशत का माहौल

KATIHAR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज केंद्र शायद हमको ऐसा दिन गुजरता है जिस दिन कहीं ना कहीं से हत्या, लूट, छिनतई और जमीन - विभाग में गोलीबारी की खबरें निकलकर सामने नहीं आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला कटिहार से निकल कर सामने आ रहा है। जहां जमीनी विवाद में भाई ने भाई को गोली मारी है।


मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उसी को लेकर बीती शाम भी दोनों के बीच नोकझोंक हुई और फिर मामला इतना बढ़ा कि एक भाई ने दूसरे को गोली मार दी। घटना जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर की है।


बताया जाता है कि रंजन यादव और उसके भाई मनोज यादव के बीच बीते कई सालों से भूमि विवाद चल रहा है. भूमि विवाद के निपटारे के लिए स्थानीय तौर पर कई बार पंचायती भी हुई लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकल पाया. बीती शाम दोनों के बीच आपस मे भूमि विवाद को लेकर तू-तू मैं-मैं होने लगी, जो देखते ही देखते गोलीबारी की घटना में तब्दील हो गई।


बताया जाता है कि, रंजन यादव और उसके भाई मनोज यादव के बीच बीते कई सालों से भूमि विवाद चल रहा है। भूमि विवाद के निपटारे के लिए स्थानीय तौर पर कई बार पंचायती भी हुई लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकल पाया। बीती शाम दोनों के बीच आपस मे भूमि विवाद को लेकर तू-तू मैं-मैं होने लगी, जो देखते ही देखते गोलीबारी की घटना में तब्दील हो गई।