जमीनी विवाद के कारण भाई ने लिया चचरे भाई की जान, लोहे के रॉड से किया हमला

जमीनी विवाद के कारण भाई ने लिया चचरे भाई की जान, लोहे के रॉड से किया हमला

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने पिट- पीटकर अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। यह घटना नयागांव थाना इलाके के हांसपुर गांव की बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि, बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर चचेरे भाई ने चचेरे भाई की बेरहमी से पीट कर हत्या कर दी। यह घटना नयागांव थाना क्षेत्र से हांसपुर गांव की है। यहां हांसपुर गांव निवासी गोनू सिंह का अपने ही चाचा के साथ घर के पास के करीब 5 कट्ठा जमीन को लेकर पिछले 10 साल से विवाद चल रहा था। इसी मामले में आज फिर से एक बार विवाद शुरू हुआ तो बात एक जान लेकर खत्म हुई। 


जानकारी के अनुसार, आज सुबह गोनू सिंह और उसके चचेरे भाई के बीच जमीन मामले को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। गोनू सिंह का चचेरा भाई अपनी भाभी के साथ कहासुनी कर रहा था तभी गोनू सिंह दूध लेकर वहां पहुंचा और इसका विरोध किया। तभी,उसके चाचा और भाईयों ने गोनू सिंह के ऊपर लोहे की रड से हमला कर दिया। जिसमें गोनू की जान चली गई।  


गौरतलब हो कि, 5 कट्ठा जमीन को लेकर पिछले 10 साल से दोनों चचेरे भाइयों में विवाद चल रहा था। लेकिन विवाद का निपटारा नहीं हुआ इसको लेकर बीच-बीच में दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटना होती रहती थी। लेकिन,आज विवाद इतना बढ़ गया कि गोनू की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।मृतक के परिजनों ने कहा की जमीन विवाद को लेकर पीट-पीट कर हत्या की गई है। वहीं ,मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने कहा कि गोतिया के बीच जमीन को लेकर विवाद था इसी विवाद में पीट-पीटकर हत्या की गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।