जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच तलवारबाजी, एक की मौत, 13 घायल

जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच तलवारबाजी, एक की मौत, 13 घायल

JAMUI : झाझा थाना क्षेत्र के छूछुनरिया गांव में 1 एकड़ जमीन के विवाद को लेकर दबंगों ने एक ही परिवार के 14 लोगों को तलवार और घंटे से बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया जिसमें एक की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई जबकि 13 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जिसमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 


बताया जाता है कि झाझा थाना क्षेत्र के छूछूनरिया गांव निवासी घनश्याम मंडल तथा बेनी मंडल के बीच 1 एकड़ जमीन को लेकर 5 साल से विवाद चल रहा था. वहीं घनश्याम मंडल अपने खेत में लगे धान की फसल को काटने गए थे तभी बेनी मंडल, मक्खन मंडल, राजा मंडल, गौरीशंकर सहित दो दर्जन से अधिक लोग तलवार, भाला, लाठी-डंडों से लैस होकर घनश्याम मंडल के साथ मारपीट करने लगे. तभी बचाने आए सावित्री देवी, अशोक मंडल, काजल मंडल को भी गंभीर चोट आई.


वहीं मारपीट में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान घनश्याम मंडल की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. वहीं घटना की जानकारी के बाद झाझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.