जल्द ही 'स्क्विड गेम' सीजन 2 की NETFLIX पर शुरुआत, जाने कब शुरु होगा ये खेल

जल्द ही 'स्क्विड गेम' सीजन 2 की NETFLIX पर शुरुआत, जाने कब शुरु होगा ये खेल

DESK: 'स्क्विड गेम' इसका नाम सुनते ही लोगों के मन में थ्रिलर से जुड़ी बातें आने लगती है. यह एक कोरियन थ्रिलर शो है, जो की नेटफ्लिक्स पर लांच किया गया था. इस कोरियन थ्रिलर शो 'स्क्विड गेम' का पहला सीजन लोगों ने काफी पसंद किया था जिसकी वजह से यह सीरीज काफी हिट रही था। इस शो को लोगो ने ग्लोबल लेबल पर देखा और पसंद किया था. इस सीरीज को लेकर लोगों में इतना क्रेज देखने को मिला था की अब आलम यह हो गया है कि लोग इसके दूसरे सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. तो अब उनका इंतज़ार खत्म होने वाला है, नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा भी कर दी है. इस बात की जानकारी इस शो के निर्देशक और निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट के साथ शेयर की है.


स्क्विड गेम 2' के डिटेल्स को लेकर नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए लिखा है, 'रेड लाइट ... ग्रीन लाइट! स्क्विड गेम सीजन 2 आधिकारिक तौर साथ वापस आ रहा है. वहीं इनके दूसरे ट्वीट में इस शो के फैन्स के लिए इसके निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक के द्वारा एक खास नोट भी शेयर किया गया है.


इस सीरीज को लेकर नेटफ्लिक्स ने दूसरे ट्वीट में नोट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,  स्क्विड गेम के लेखक, निर्देशक, निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक का फैंस के लिए एक संदेश. इस नोट में लिखा गया है कि 'पिछले साल स्क्वीड गेम के पहले सीजन को ओटीटी पर आने में पुरे 12 साल लग गए थे. लेकिन अगर इसकी लोकप्रियता की बात करे, तो स्क्विड गेम को अब तक की सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज बनने में केवल 12 दिन लगे.'


इस नोट में आगे लिखा गया है कि, स्क्विड गेम के लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में, दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा उत्साह. हमारे शो को देखने और पसंद करने के लिए धन्यवाद, और अब, गि-हुन रिटर्न. द फ्रंट मैन रिटर्न. सीजन 2 जल्द ही आ रहा है. द मैन इन सूट भी वापस आ सकता है. आपको यंग-ही के प्रेमी चेउल-सु से भी सीजन 2 में मिलवाया जाएगा.


अगर इस सीरीज कि कहानी की बात करते है तो, यह सीरीज ‘स्क्विड गेम’ उन लोगो से भरा है जो पैसे की तंगी से जूझ रहे है, और वैसे लोग जो बच्चों के खेल में बड़ी रकम जीतने के मौके के लिए एक दुसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं. लेकिन इस गेम में एक रूल है कि जो व्यक्ति इस गेम में हारता है उसके लिए मौत ही एकमात्र विकल्प है. यह उन शो में से एक है, जिसे एक समय में, नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा देखी जाती थी.