जल संसाधन विभाग की डाक्यूमेंट्री पर भड़के नीतीश, LIVE कार्यक्रम में नाराजगी की वजह जानिए

जल संसाधन विभाग की डाक्यूमेंट्री पर भड़के नीतीश, LIVE कार्यक्रम में नाराजगी की वजह जानिए

PATNA: सीएम नीतीश कुमार आज कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं. इस दौरान LIVE कार्यक्रम में ही नीतीश कुमार जल संसाधन विभाग के अधिकारियों पर भड़क गए. पूछ डाला कि यह किससे डाक्यूमेंट्री बनवाया है.

मंदिर का फोटो गायब रहने पर भड़के नीतीश

नीतीश कुमार के भड़कने का कारण था कि सिंचाई विभाग द्वारा गया में फल्गू नदी में रबड़ डैम बनाने की योजना का वीडियो दिखाया जा रहा था. कई फोटो का इस्तेमाल किया गया था. लेकिन बोधि मंदिर का फोटो नहीं दिखा. जिसके बाद नीतीश भड़क गए और कहा कि यह किससे बनवाया है. बनाने वाले को मंदिर का अंदर का फोटो लेना चाहिए था. मैं कई बार कह चुका है. नीतीश कुमार के भड़कने के बाद कई अधिकारियों की बोलती बंद हो गई. वह कुछ बोल नहीं सके. 



बिहार में बनेगा पहला रबड़ डैम

गया के फल्गू नहीं में बिहार का पहला रबड़ डैम बनाने की योजना है. इस तरह का डैम बनाने में कोई दिक्कत नहीं होता और जल्द ही डैम बन जाता है. जरूरत के हिसाब से बाढ़ के दौरान उससे खोला जा सकता है. इसका ही डाक्यूमेंट्री में दिखाया जा रहा था.  बता दें कि इस तरह का डाक्यूमेंट्री बनाने पर लाखों रुपए खर्च किया जाता है, लेकिन उसके बाद भी सीएम को कई खामियां दिख गई. जिसके बाद वह भड़क गए. कई बार ऐसी एजेंसी को ट्रेंडर दिया जाता है जो सही से काम भी नहीं करती है.