चचेरी बहन को ब्लैकमेल कर भाई ने मांगा 1 करोड़ रुपए, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

चचेरी बहन को ब्लैकमेल कर भाई ने मांगा 1 करोड़ रुपए, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

DESK: शातिर भाई अपने ही चचेरी बहन को ब्लैकमेल करने लगा. उसने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 1 करोड़ रुपए मांगा. वह इस पैसे से अपने उपर चढ़े 15 लाख रुपए कर्ज उतारना चाहता था, लेकिन शातिर भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर की चौमूं पुलिस ने कार्रवाई की है. 

मॉडलिंग करने वाले लड़की को भी दिया लालच

पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के ने फेसबुक पर फ्रेंड बनी और मॉडलिंग करने वाली एक युवती को भी रूपयों का लालच देकर अपनी ब्लैकमेलिंग की साजिश में साथ मिला लिया. इसके बाद युवती ने पीड़िता विवाहिता को फोन कर गंदी बातें की. उसकी युवक के साथ उज्जैन यात्रा के दौरान खींची गई फोटोज को एडिट कर वायरल करने की धमकियां दी. उसने तलाक तक दिलाने की धमकी दी. जिसके बाद परेशान होकर उसकी बहन ने केस दर्ज कराया है.

गिरफ्तारी के बाद पहली बार मिले दोनों

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गौरव गुप्ता चौमूं के बसंत विहार कॉलोनी का रहने वाला है. वही, मृणालिनी द्विवेदी उर्फ सेजल ग्रेटर नोएडा की रहने वाली है. मृणालिनी कई बार फैशन शो में मॉडलिंग में शामिल हो चुकी है. इसको भी आरोपी ने इस साजिश में शामिल होने के लिए पैसे का लालच दिया था. दोनों की दोस्ती फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों गिरफ्तारी के बाद ही पहली बार मिले है. इसके पहले फोन और फेसबुक चेटिंग के जरिए एक दूसरे के संपर्क में थे.