जेल भेजे गये प्रेमी-युगल : गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर लाल खून का काला कारोबार कर रहा था बॉयफ्रेंड : बेहोशी का इंजेक्शन देकर निकाल लेता था खून

जेल भेजे गये प्रेमी-युगल : गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर लाल खून का काला कारोबार कर रहा था बॉयफ्रेंड : बेहोशी का इंजेक्शन देकर निकाल लेता था खून

MUZAFFARPUR : प्रेमिका के साथ खून का काला कारोबार करने वाले एक प्रेमी युगल को पुलिस ने जेल भेज दिया है। छापेमारी कर पुलिस ने दोनों को दबोचा था। दोनों साथ मिलकर उत्तर बिहार में खून के काले कारोबार का एक बड़ा सिंडिकेट चला रहे थे। भोली-भाली महिलाओं को बहला-फुसलाकर लाते थे और उन्हें बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर उसके शरीर से खून निकाल लेते थे। 


उसके बाद मोटी रकम लेकर यह इस खून को बेच देते थे। जब इस बात की भनक पुलिस को लगी तो उत्तर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल से इस सिंडिकेट को धर-दबोचा है। खून का काला कारोबार करने वाले दोनों बड़े ही शातिर थे। मोबाइल फोन पर किसी प्रकार की डीलिंग नहीं करते थे। व्हाट्सएप के जरिए मुजफ्फरपुर के विभिन्न अस्पतालों में मोटी रकम लेकर खून पहुंचा दिया जाता था। शिकायत के बाद पुलिस ने एक विशेष टीम ने इस मामले का खुलासा किया है।


बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मद इमरान काजी मोहम्मदपुर थानाक्षेत्र का मुस्कान परवीन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मोटी रकम कमाने की चाहत में उन्होंने एक बड़ा प्लान तैयार किया था। प्रेमिका भोली-भाली महिलाओं को बहला-फुसलाकर प्रेमी के पास ले जाती थी। जिसके बाद उस महिला को बेहोशी का इंजेक्शन देकर उसका खून निकालकर उसे बेच दिया जाता था।


इसमें अस्पताल के कई कर्मचारियों के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल लाल खून का काला कारोबार करने वाले प्रेमी और प्रेमिका पुलिस की गिरफ्त में हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया है। इस मामले पर City SP अवधेश दीक्षित ने बताया कि पुलिस की विशेष टीम ने यह कार्रवाई की है। जिसमें दो लोग पकड़े गए हैं। इनमे एक नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा निवासी मो. इमरान और काजी मोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के माड़ीपुर निवासी मुस्कान प्रवीण शामिल हैं। 


शहर के कई नामी-गिरामी अस्पतालों और ग्रामीण क्षेत्र के अस्पतालों के साथ ये दोनों संपर्क में थे। इन दोनों से पूछताछ के बाद यह खुलासा किया गया है। इस काम में कई अन्य लोगों का सहयोग भी उन्हें मिलता था और मरीज देने पर कमीशन अलग से मिलता था। दोनों के खिलाफ पुलिस के पास पूरे साक्ष्य मौजूद हैं। दोनों प्रेमी-प्रेमिका फिलहाल जेल में हैं।