जहरीली शराब कांड पर बोले BJP सांसद, प्रशासन की लापरवाही से बिकती है शराब

जहरीली शराब कांड पर बोले BJP सांसद, प्रशासन की लापरवाही से बिकती है शराब

AURANGABAD: औरंगाबाद के मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत ग्राम पड़रिया में कई लोगों की जहरीली शराब से हुई मौत पर बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि प्रशासन की लापरवाही के कारण ही शराब की बिक्री होती है। सांसद ने इस घटना को दुखद बताया और अन्य लोगों से भी शराब नहीं पीने की अपील की। 


गौरतलब है कि औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड स्थित पड़रिया गांव में जहरीली शराब पीने से 40 वर्षीय कमलेश राम, 50 वर्षीय दिल्केश्वर महतो, ख़िरीयांवा के पूर्व सरपंच 45 वर्षीय बिनोद पाल, 50 वर्षीय वार्ड सदस्य रामदास राम, 45 वर्षीय अशोक पासवान, 30 वर्षीय बबलू कुमार की मौत हो गयी थी। घटना की सूचना पाकर बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह आज मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे और ढांढस बढ़ाया। साथ ही अन्य ग्रामीणों को शराब नहीं पीने की अपील की। 


औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने इस घटना दुःखद बताते हुए कहा कि कई परिवारों का घर शराब पीने से उजड़ गया है। मैं सभी ग्रामवासियों से अपील करता हूं की आप सब भी शराब का सेवन बिल्कुल ना करें और दूसरों को भी शराब नहीं पीने दें। इस घटना के लिए सबसे बड़े दोषी वे लोग है जो इस जहरीली शराब का धंधा करते हैं। शराब के अवैध धंधेबाज को रोकने का काम करें। हालांकि यह काम प्रशासन का है लेकिन प्रशासन की कमी के कारण ही जगह-जगह शराब बेची जा रही है। 


बीजेपी सांसद ने कहा कि हम सभी गांववालों से यह अपील करता हूं कि शराब बेचने वालों को कड़े शब्दों में कह दीजिए कि यदि शराब बेचे तो इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दे दूंगा। सांसद ने कहा कि जहरीली शराब बेचने का  धंधा चोरी छिपे होता है। यही कारण है कि शराब पीने से पहले लोग यह नहीं देख पाते हैं कि शराब असली है या नकली। और जब शराब का सेवन कर लेते हैं तब इसका दुष्परिणाम सामने आता है। गलत शराब पीने से लोग अपनी जान तक गवां बैठते हैं। 


मृतकों के परिजनों से मिलने गये लोगों में बीजेपी जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि प्रफुल्ल सिंह,सरपंच प्रतिनिधि सुशील कुमार,पूर्व मुखिया सूबेदार मेहता,पैक्स अध्यक्ष अनुज सिंह,उपेन्द्र सिंह,जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र सिंह,शशि कुमार सिंह,सिंटू सिंह,अधिवक्ता प्रदीप सिंह,केदार साव,राजेन्द्र सिंह,शेखर सिंह मौजूद थे।