जहरीले सांप के कांटने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत, मरने से पहले तीनों ने मिलकर सांप का काम किया तमाम

जहरीले सांप के कांटने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत, मरने से पहले तीनों ने मिलकर सांप का काम किया तमाम

DESK: बारिश के समय में सांप कब और कहां दिख जाएगा कहा नहीं जा सकता है। कब वो किसी को डंस लेगा यह भी कहना मुश्किल है। झारखंड के गुमला जिले के लोटवा पंचायत स्थित डुगडुगी गांव में रहने वाले एक ही परिवार के 3 सदस्यों को सबसे जहरीला सांप करैत ने डंस लिया। जिसके बाद तीनों ने मिलकर सांप को मार डाला। 


बताया जाता है कि पेशे से किसान राजेश अपनी पत्नी सुनीता देवी और भाई मनोज के साथ रविवार को घर में ही जमीन पर सोए हुए थे तभी देर रात एक करैत सांप घर में घुस गया और बारी-बारी से तीनों को डंस लिया। सांप के काटने के बाद तीनों ने मिलकर सांप को मार कर फेंक दिया। जिसके बाद तीनों को तेज नींद आने लगी और अचानक आंख बंद हो गयी। 


सुबह तक सांप का जहर ऐसा फैला कि तीनों की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद तीनों को किसी तरह अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से इलाके मे सनसनी फैल गयी है। सांप काटने की घटना से ग्रामीण काफी डरे हुए हैं। पूरे इलाके में इसी घटना की चर्चा हो रही है। घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।