CRPF जवान को पसंद आ गई 'लंगोटिया यार' की बीवी, गुंडों को 5 लाख देकर दोस्त को मरवा दिया

CRPF जवान को पसंद आ गई 'लंगोटिया यार' की बीवी, गुंडों को 5 लाख देकर दोस्त को मरवा दिया

JAHANABAD :  प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल सीआरपीएफ में तैनात एक जवान ने अपने दोस्त की बीवी से शादी रचाने के लिए उसे मरवा दिया. गुंडों को 5 लाख रुपये सुपारी देकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.


घटना जहानाबाद जिले के कदौना ओपी का है, जहां लोदीपुर गांव में सीआरपीएफ में तैनात एक दोस्त ने अपने ही फ्रेंड को जान से मरवा दिया. मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक जितेंद्र की पत्नी और उसके दोस्त दयानंद पासवान के बीच अफेयर था. जिसके कारण अपराधियों को सुपारी देकर दयानंद ने जितेंद्र को मरवा दिया. 


इस मामले में जहानाबाद एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि मृतक जितेंद्र भी सेवा में था. कुछ दिन नौकरी करने के बाद उसने नौकरी छोड़ दी. उसके बाद जितेंद्र कैंटीन चलाने लगा. इस बीच 23 दिसंबर को कुछ अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने  तहकीकात शुरू की तो पता चला कि इस हत्याकांड के पीछे मृतक जितेंद्र के ही ख़ास दोस्त दयानंद का हाथ है, जो सीआरपीएफ में तैनात है. 


जहानाबाद एसपी मीनू कुमारी ने आगे बताया कि दयानंद पासवान फिलहाल झारखंड में पोस्टेड है. लातेहार में उसकी पोस्टिंग हुई है. उन्होंने बताया कि जितेंद्र की पत्नी के साथ कई दिनों से उसका संबंध था. वह जितेंद्र की ही पत्नी से शादी भी रचाना चाहता था. फिर उसने दाएं देखा न बाएं देखा और अपने दोस्त की हत्या की साजिश रच दी.



दोस्त की बीवी को पाने के लिए दयानंद ने 5 लाख रुपये में जितेंद्र की जान का सौदा कर दिया. उसने जैसे-तैसे 3 लाख रुपये का इंतजाम किया और ये पैसे ले जाकर उसने सुपारी किलर को दिया. पैसे मिलने के बाद 23 दिसंबर को अपराधियों ने साजिश के मुताबिक जितेंद्र की हत्या कर दी.


जहानाबद पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था. इस घटना को लेकर जितेंद्र के ममेरे भाई लव कुश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उस ममेरे भाई लव कुश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्योंकि इस घटना को अंजाम तक पहुंचाने में उसका भी हाथ बताया जा रहा है. जिस हथियार से जितेंद्र की हत्या की गई थी, उस कट्टा को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.