जहानाबाद के काको जेल से रची गयी थी साजिश, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर किया भंडाफोड़

जहानाबाद के काको जेल से रची गयी थी साजिश, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर किया भंडाफोड़

JAHANABAD :जहानाबाद ट्रक लूटकांड की साजिश जिले के काको जेल से रची गयी थी । पुलिस ने 48 घंटे के भीतर साजिश का खुलासा करते हुए चार अपराधियों को धर दबोचा है। वहीं लूटा गया ट्रक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।


एसपी मनीष कुमार ने बताया कि एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव के नेतृत्व में गठित टीम ने उन लुटेरों को 48 घंटो के अंदर गिऱफ्तार कर लिया है। उन्होनें बताया कि  लुटेरों को ट्रक समेत गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही लूट में इस्तेमाल की गयी मारुति वैन को भी बरामगद किया गया है।


एसपी मनीष ने बताया कि चारों लुटेरों का ट्रक लूटने का कई पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। उन्होनें बताया कि इस गिरोह का मुख्य सरगना उत्तम कुमार है जो कि जहानाबाद के मंडल कारा काको जेल में बंद है । वहीं से इस पूरे घटना का प्लानिंग की गयी थी । एसपी ने कहा कि गिरफ्तार चार अपराधियों के अलावे इस लूटकांड में और दो लोग शामिल थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


बता दें कि जहानाबाद के कड़ौना ओपी के सेवनन गांव के पास से बीते 28 जनवरी को पटना-गया मुख्य मार्ग एनएच-83 पर से एक मारुति भान से ओवरटेक कर के ट्रक लूट की घटना को अंजाम दिया था।