जगदानंद पर बोले ललन सिंह, थेथरलॉजी में पीएचडी हैं जगदानंद सिंह, कुतर्क करने में भी मास्टर हैं

जगदानंद पर बोले ललन सिंह, थेथरलॉजी में पीएचडी हैं जगदानंद सिंह, कुतर्क करने में भी मास्टर हैं

PATNA: RJD प्रदेश कार्यालय के विस्तार के लिए जमीन की मांग का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का वह बयान जिसमें उन्होंने यह आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार जान बूझकर जमीन आरजेडी को नहीं दे रही है। जगदानंद सिंह के इस बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा कि जगदानंद सिंह थेथरलॉजी में पीएचडी हैं। जगदानंद सिंह कुतर्क करने में मास्टर है इसलिए वे कुतर्क करते हैं।


जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि आरजेडी कार्यालय के विस्तार के लिए जमीन की मांग कर जगदानंद बेवजह कुतर्क कर रहे हैं। 2005 में सबसे पहले नीतीश कुमार ने नीतिगत फैसला लिया था कि जो भी मान्यता प्राप्त राजनीतिक दल है चाहे वे राष्ट्रीय हो या क्षेत्रीय हो उस पार्टी को पटना में जगह दी जाए। उसके तहत जिस पार्टी ने जो जगह मांगा उन्हें वो जगह मिला। अब उसका वो विस्तार करना चाहते है तो पटना हाई कोर्ट से गुहार लगाए। उसके पहले जगदानंद सिंह और उनकी पार्टी ने क्यों नहीं यह फ़ैसला लिया था। 


2005 में राजद को मनपसंद ज़मीन आवंटित किया गया था अब जिस ज़मीन की मांग कर रहे है वो ज़मीन हाईकोर्ट को ट्रांसफ़र है जब 2015 में महगठबंधन की सरकार थी तब भवन निर्माण मंत्री कौन था। उस वक़्त हाईकोर्ट से बातचीत करके क्यों नहीं जमीन लिया गया।पटना हाईकोर्ट से कह दें कि जमीन वापस कर दिजिए। जब पटना हाईकोर्ट जमीन वापस कर देगी तो पार्टी कार्यालय का विस्तार कर लेंगे। इसमें राज्य् सरकार कहां से आती है। हाईकोर्ट को जो जमीन ट्रासफर है आरजेडी को कहां से दे दिया जाएगा। ललन सिंह ने जगदानंद सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि जगदानंद सिंह थेथरलॉजी में पीएचडी हैं। जगदानंद कुतर्क करने मास्टर हैं इसलिए वे कुतर्क करते रहते हैं।