PK के लिए जगदानंद पर भड़के तेज प्रताप यादव, सोच समझकर बयान देने की नसीहत दी, गंदी नाली के कीड़े वाले बयान पर हुए खफा

PK के लिए जगदानंद पर भड़के तेज प्रताप यादव, सोच समझकर बयान देने की नसीहत दी, गंदी नाली के कीड़े वाले बयान पर हुए खफा

PATNA: प्रशांत किशोर को गंदी नाली का कीड़ा बताने वाले RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद को लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोच समझ कर बोलने की नसीहत दी है. तेज प्रताप यादव ने जगदानंद के बयान पर गहरी नाराजगी जतायी है. जगदानंद ने प्रशांत किशोर को गंदी नाली का कीड़ा करार दिया था.


जगदानंद को तेज प्रताप की फटकार

दरअसल तेजप्रताप यादव ने आज सुबह ही प्रशांत किशोर को पार्टी में आने का न्योता दिया था. उन्होंने कहा था कि प्रशांत किशोर का RJD  में स्वागत है वे जब आना चाहें आ सकते हैं. लेकिन कुछ देर बाद ही आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का बयान सामने आ गया. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर गंदी नाली के कीड़े हैं और उन्हें आरजेडी ही नहीं बल्कि महागठबंधन में भी शामिल होने नहीं दिया जायेगा.

जगदानंद के बयान के बाद तेजप्रताप यादव भड़क गये हैं. मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद का बयान आपत्तिजनक है. प्रशांत किशोर ही नहीं बल्कि किसी नेता के बारे में ऐसी बात नहीं करनी चाहिये. तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को अपना बयान वापस लेने की नसीहत दी है. 


दो फाड़ हुआ आरजेडी

जाहिर है प्रशांत किशोर के मसले पर आरजेडी दो हिस्सों में बंट गयी है. जगदानंद सिंह तेजस्वी यादव के गुट में है. अगर वे बोल रहे हैं कि प्रशांत किशोर की पार्टी में जरूरत नहीं है तो इसे तेजस्वी यादव का स्टैंड माना जा सकता है. वहीं तेज प्रताप यादव कई मसलों पर तेजस्वी के स्टैंड के खिलाफ बात करते रहे हैं. हालांकि पार्टी में होता वही है तो तेजस्वी यादव चाहते हैं.