जगदानंद ने नीतीश को दिया लास्ट ऑफर, बोले.. पलटने वाले पर भरोसा नहीं.. RJD में शामिल हो जाएं

जगदानंद ने नीतीश को दिया लास्ट ऑफर, बोले.. पलटने वाले पर भरोसा नहीं.. RJD में शामिल हो जाएं

PATNA : नीतीश कुमार के राजनीतिक भविष्य को लेकर लगातार अटकलों का दौर जारी है। आरजेडी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश शामिल क्या हुए यह चर्चा जोर पकड़ने लगी कि क्या नीतीश एक बार फिर से आरजेडी के साथ में सियासी समीकरण बनाने के रास्ते पर हैं। अटकलों के बीच आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से आज सवाल किया गया।


जगदा बाबू से जब यह पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार फिर से आरजेडी के साथ आ सकते हैं? तो उनका जवाब भी सीधा आया जगदानंद सिंह ने कहा कि हमारी स्पष्ट राय है कि हम किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नजदीकी क्यों बढ़ाएंगे?  जिसमें स्थायित्व ना हो। जगदा बाबू ने कहा कि जिसमें स्थायित्व ही ना हो उसके साथ कोई नजदीकियां क्यों बढ़ाएगा?


इतना ही नहीं जगदानंद सिंह ने यह भी कह दिया है कि अगर नीतीश कुमार को आना है तो वह अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड का विलय आरजेडी के साथ कर ले। यह पूछे जाने पर कि जगदा बाबू आखिर नीतीश कुमार को विलय का ऑफर क्यों दे रहे हैं? आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर नीतीश कुमार यहां रहेंगे तो वह इधर-उधर नहीं करेंगे। जगदा बाबू ने कहा कि आपने देखा होगा कि जो इधर-उधर करता है उसे नाथ दिया जाता है।