जब पुलिस ने बाइक साइड करने को कहा, तब उलझ पड़े बाप-बेटे, बीच सड़क पर जमकर हुआ हंगामा

जब पुलिस ने बाइक साइड करने को कहा, तब उलझ पड़े बाप-बेटे, बीच सड़क पर जमकर हुआ हंगामा

siwan: जेपी चौक के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब पुलिस और पब्लिक के बीच अचानक भिड़ंत हो गयी। वाहन चेकिंग को लेकर बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों तरफ से हाथापाई होने लगी। जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके कारण मुख्य सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। मामला बिगड़ता देख अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और झगड़े को शांत कराया। जिसके बाद मारपीट करने वाले पिता-पुत्र को पकड़कर पुलिस थाने पहुंची तब जाकर यातायात बहाल हो सका।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिपाही हृदयानंद सिंह और उनके तीन साथियों की ड्यूटी जेपी चौक पर लगी थी। तभी बाइक सवार धर्मेंद्र अपने बेटे कृष्णा के साथ सीवान जा रहा था। जो हसनपुरा थाना के डिब्बी गांव रहने वाला हैं। धर्मेंद्र अपने बेटे को लेकर जेपी चौक से गुजर रहा था। तभी पुलिस ने रोका और बाइक को साइड में लगाने को कहा।


पुलिस के ऐसा कहने पर बाइक सवार पिता-पुत्र आक्रोशित हो गये और पुलिस से उलझ पड़े। कई घंटों तक बकझक होता रहा। बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों तरफ से हाथापाई भी शुरू हो गयी। मामले की सूचना मिलते ही अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और इस झगड़े को शांत करवाया। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस से मारपीट करने वाले पिता पुत्र को पुलिस ने पकड़ा और दोनों को लेकर नगर थाना पहुंची।  

 

ट्रैफिक इंचार्ज शाहजहां खान ने बताया कि बाइक लगाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ हुए विवाद के दौरान पिता-पुत्र ने सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। फिलहाल दोनों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। ट्रैफिक इंचार्ज ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।